×

Noida Famous Saree Shops: नोएडा में बेहद ही फेमस हैं साड़ियों की ये दुकानें, जहां आपको मिलता है बेस्ट कलेक्शन

Noida Famous Saree Shops: साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह शहर बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको हर तरह का कलेक्शन मिल जाता है।

Kajal Sharma
Published on: 16 May 2023 10:28 AM GMT
Noida Famous Saree Shops: नोएडा में बेहद ही फेमस हैं साड़ियों की ये दुकानें, जहां आपको मिलता है बेस्ट कलेक्शन
X
Noida Famous Saree Shop (Image- Social media)

Noida Famous Saree Shop: वैसे उत्तर प्रदेश का हर शहर अपनी खास और अलग पहचान के लिए जाना जाता है। नोएडा भी प्रदेश के फेमस शहरों में शुमार है, जहां से आपको कई शानदार और अच्छी चीजें देखने के लिए मिल जाती है। इस शहर में कई फेमस बाजार और मॉल्स हैं जहां से आप अपने लिए शानदार शॉपिंग कर सकते हैं। वहीं साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह शहर बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको न सिर्फ लेटेस्ट साड़िया खरीदने के लिए मिलती हैं बल्कि इन दुकानों पर आपको साड़ियों का काफी अच्छा कलेक्शन भी जाता है। इस आर्टिकल में आपको ऐसी ही कुछ फेमस साड़ियों की दुकान के बारे में जानकारी दी गई है।

नोएडा की फेमस साड़ी शॉप

आद्या साड़ी (Adya Sarees)

नोएडा सेक्टर 18 में स्थित यह बेहद ही अच्छी और सुंदर दुकान है, जहां से आप बढ़िया से बढ़िया साड़ी खरीद सकते हैं। इस दुकान पर साड़ी के अलावा लहंगे, गाउन आदि की भी अच्छी कलेक्शन आपको मिल जाती है। वहीं इस दुकान पर साड़ियों का हर तरह का कलेक्शन काफी आसानी से मिल जाता है। यदि आप नोएडा में साड़ी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह बिल्कुल परफेक्ट जगह है।

लोकेशन- Shop No- N-5, Ground Floor, opposite Axis Bank Branch, Sector 18, Noida, Uttar Pradesh

उमा महेश्वरी साड़ी भंडार (Uma Maheshwari Saree Bhandar)

नोएडा के सेक्टर 27 में स्थित यह दुकान शहर में काफी फेमस है, जहां से आपको हर तरह का कलेक्शन बेहद ही कम कीमतों में पर मिल जाता है। इस दुकान से आप साड़ी की बेहतर से बेहतर कलेक्शन खरीद सकते हैं। यह दुकान साड़ी की शॉपिंग करने के लिए काफी अच्छी जगह है।

लोकेशन- indra market, sec-27, Noida, Uttar Pradesh

नेहल्स (NEHELS)

यह दुकान नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित है, जहां पर आपको हर तरह का कलेक्शन मिल जाता है। बेस्ट साड़ी शॉपिंग के लिए यह एकदम परफेक्ट दुकान है, जहां से आप हर सामान बेह ही कम कीमत पर मिल जाता है। इस दुकान से आपको लेटेस्ट कलेक्शन वाली डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। शादी की शॉपिंग करने के लिए यह बेस्ट प्लेस है।

लोकेशन- Shop No. 63, Ground Floor, The Great India Place Mall, Maharaja Agrasen Marg, Sector 38, Noida

बैंगलोर साड़ी एम्पोरियम (Bangalore Saree Emporium)

नोएडा सेक्टर के सेक्टर 18 की अट्टा मार्केट में फेमस यह दुकान काफी अच्छी है। जहां से आपको काफी लेटेस्ट और डिजाइनर कपड़े मिल जाते हैं। इस दुकान से आपको हर तरह के लेटेस्ट और शानदार साड़िया बेहद ही सही कीमतों पर मिल जाती है। आप यहे से कपड़ों की अलग-अलग वैरायटी खरीद सकते हैं।

लोकेशन- Metro Station, 26, Bhawani Market, near Sector-18, Atta, Sector 27, Noida, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story