×

Famous Shopping Mall In Agra: शॉपिंग करने के लिए बेस्ट हैं आगरा के यह मॉल, जहां मनोरंजन के साथ ले सकते हैं कई अनुभव

Famous Shopping Mall In Agra: शहर में विभिन्न पर्यटन स्थल और शांत स्थान के रूप में जाना जाता है। जो शहर की सुंदरता को बढ़ाते हैं, लेकिन इन स्थानों के अलावा यहां पर कई शानदार मॉल भी हैं।

Kajal Sharma
Published on: 4 Jun 2023 5:01 PM GMT
Famous Shopping Mall In Agra: शॉपिंग करने के लिए बेस्ट हैं आगरा के यह मॉल, जहां मनोरंजन के साथ ले सकते हैं कई अनुभव
X
Famous Shopping Mall In Agra (Image Description)

Famous Shopping Mall In Agra: ताजमहल का घर आगरा एक खूबसूरत शहर है जो अपनी सुंदरता और आकर्षण से सभी को आकर्षित करता है। शहर में विभिन्न पर्यटन स्थल और शांत स्थान के रूप में जाना जाता है। जो शहर की सुंदरता को बढ़ाते हैं, लेकिन इन स्थानों के अलावा यहां पर कई शानदार मॉल भी हैं। आगरा के मॉल सभी विभिन्न स्थानों पर स्थित हैं, जो शहर को तो अलग पहचान देते ही हैं, इसके साथ ही यह जगहें लोगों को भी काफी पसंद आती है।

आगरा का शानदार मॉल (Famous Shopping mall in Agra)

अशोक कॉसमॉस मॉल (Ashok Cosmos Mall)

अशोक कॉसमॉस मॉल शहर के पॉश इलाके में स्थित है और एक मनोरंजन केंद्र है। अशोक समूह द्वारा निर्मित, एक सफल कॉर्पोरेट कंपनी, कॉसमॉस मॉल भोजन, मनोरंजन, रहने और खरीदारी के लिए शानदार मॉल है। कॉसमॉस मॉल में अपने ग्राहकों के लिए कुछ प्रमुख फैशन और प्रौद्योगिकी ब्रांड हैं। आगरा के इस मॉल में रेवलॉन जैसे मेकअप ब्रांड और कैनरी लंदन, रिलायंस ट्रेंड्स और लाइफस्टाइल जैसे प्रमुख फैशन ब्रांड शामिल हैं। इसमें प्रसिद्ध सुपरमार्केट और विश्व प्रसिद्ध खाद्य संयुक्त मैकडॉनल्ड्स भी हैं। खरीदारी के अलावा मॉल में एक मल्टीप्लेक्स, एक मनोरंजन क्षेत्र, फूड कोर्ट, रेस्तरां भी बने हुए हैं।

लोकेशन- Plot No. 3D, Fatehabad Rd, Taj Nagari Phase 1, Agra, Uttar Pradesh

टीडीआई मॉल(TDI Mall)

टीडीआई मॉल और ताज पैसिफिक मॉल आगरा के सबसे बड़े मॉल में से एक थे। यह ताज पैसिफिक मॉल तो अब बंद हो गया है लेकिन टीडीआई मॉल अभी भी लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र बना हुआ है। इस मॉल में कुछ दुकानें, एक मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां और एक मल्टीप्लेक्स भी स्थित है।

लोकेशन- Plot No. 3D, Fatehabad Rd, Taj Nagari Phase 1, Agra, Uttar Pradesh

चर्च रोड मॉल (Church Road Mall)

चर्च रोड मॉल या सीआर मॉल आगरा में एक चार-इमारत वाला शॉपिंग सेंटर है। मॉल अपने विभिन्न ग्राहकों के लिए ब्रांडेड और स्ट्रीट शॉपिंग आइटम दोनों को स्टोर करता है। मॉल अपने ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा के लिए पर्याप्त पार्किंग सुविधा भी प्रदान करता है। ग्राहक न केवल पारंपरिक कपड़ों की खरीदारी में बल्कि जूतों की खरीदारी, आभूषणों की खरीदारी, हैंडबैग की खरीदारी और भी बहुत कुछ खरीद सकते हैं। मॉल में एक कैफे भी है जहां ग्राहक खरीदारी से छुट्टी लेकर खुद को अच्छे खाने से तरोताजा कर सकते हैं।

लोकेशन- Church Rd, Rambagh, Ram Nagar, Civil Lines, Agra, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story