TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Best Couple Friendly Hotels In Nainital: नैनीताल में फेमस और शानदार हैं यह होटल जहां पार्टनर के साथ बिता सकते हैं अच्छा

Best Couple Friendly Hotels In Nainital: हर साल लाखों सैलानी यहां घूमने के लिए आते हैं। पार्टनर के साथ घूमने के लिए भी यह काफी अच्छा प्लेस है, जहां आपको कई सुंदर जगहें देखने को मिल जाएंगी।

Kajal Sharma
Published on: 9 April 2023 2:45 PM GMT
Best Couple Friendly Hotels In Nainital: नैनीताल में फेमस और शानदार हैं यह होटल जहां पार्टनर के साथ बिता सकते हैं अच्छा
X
Best Couples Friendly Hotels In Nainital (Image- Social media)

Best Couple Friendly Hotels In Nainital: नैनीताल के सुंदर दृश्य और प्राकृतिक वादियां लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है, यही कारण है कि हर साल लाखों सैलानी यहां घूमने के लिए आते हैं। पार्टनर के साथ घूमने के लिए भी यह काफी अच्छा प्लेस है, जहां आपको कई सुंदर जगहें देखने को मिल जाएंगी। यहां कई फेमस कपल होटल भी है, जो शहर की सुंदरता को दौगुना बढ़ाते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ नैनीताल घूमने गए हैं, और ठहरने के लिए किसी अच्छी जगह की तलाश कर रहे हैं तो इस आर्टिकल में आपको कई होटलों की जानकारी दी गई है।

नैनीताल के बेस्ट कपल होटल

नैनीताल के ट्री ऑफ लाइफ जूनुन इन द हिल्स होटल की जानकारी (Tree of Life Junoon in The Hills In nainital)

नैनिताल के सिलतोना गांव में बना यह होटल बेहद ही सुंदर और शानदार है, जहां आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। इस होटल में आप अपने पार्टरन के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। इसके साथ ही आपको और भी कई शानदार और अच्छी सर्विस भी मिल जाती है, यह होटल शहर का काफी जाना-माना होटल है। यहां रुकने के लिए आपको 5232 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- In Village Siltona, Near Garampani, District Nainital , Uttarakhand

नैनीताल के पेंगोट हिमालय व्यू होटल की जानकारी (Pangot Himalayan View in nainital)

नैनीताल के पेंगोट में स्थित यह होटल काफी बड़ा और शानदार है, जहां साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जाता है। यहां आपको रॉयल कमरे मिलते हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। इस होटल से आपको शहर के सुंदर दृश्य भी देखने के लिए मिल जाते हैं। जहां ठहरने के लिए आपको 2,367 रुपये तक का किराया देना पड़ता है। इसके साथ ही आप काफी अच्छा अनुभव से सकते हैं।

पता- Villae Pangot Nainital - Nainital, Nainital

नैनीताल के मिस्टी ओक रिसॉर्ट की जानकारी (Misty Oaks Resort in nainital)

मिस्टी ओक रिसॉर्ट शहर का सबसे जाना माना होटल है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। इस रिसॉर्ट में आपको शानदार कमरों के साथ काफी अच्छी सर्विस भी मिल जाती है। यह होटल देखने में जितना अच्छा है, यहां की सर्विस भी उतनी ही अच्छी है, जहां रुकने के लिए आपको 4,537 रुपये तक का खर्च करना पड़ता है।

पता- Shyamkhet, Ramgarh Road, Bhowali, Nainital

नैनीताल के सार्थक इन होटल की जानकारी (Sarthak Inn hotel in nainital)

सार्थक इन नैनिताल का एक बेहद ही अच्छा, सुंदर और शानदार होटल है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ रह सकते हैं। इस होटल से आप शहर के सुंदर दृश्य भी देख सकते हैं, जहां सो दिखने वाली खूबसूरत वादियां आपको इस पल को और हसीन बना देगी। यहां ठहरने के लिए आपको 2,063 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Kahal Quera, Ramgarh Road, Bhowali, Nainital, Uttarakhand, 263132

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story