×

Famous Saree Shop in Ballia: बलिया में इन दुकानों से कर सकते हैं साड़ी की शॉपिंग, जहां मिलता है अच्छा कलेक्शन

Best Saree Shop in Ballia: बलिया जहां आपको हर तरह की चीजें काफी आसानी से मिल जाती है। यहां साड़ियों की शॉपिंग के लिए कई शानदार दुकानें भी खोली जा चुकी हैं

Kajal Sharma
Published on: 27 April 2023 11:41 AM GMT
Famous Saree Shop in Ballia: बलिया में इन दुकानों से कर सकते हैं साड़ी की शॉपिंग, जहां मिलता है अच्छा कलेक्शन
X
Best Saree Shop in Ballia (Image- Social media)

Best Saree Shop in Ballia: उत्तर प्रदेश का हर शहर अपनी खासियत और फेमस चीजों के लिए जाना जाता है। ऐसा ही फेमस शहर है बलिया जहां आपको हर तरह की चीजें काफी आसानी से मिल जाती है। यहां साड़ियों की शॉपिंग के लिए कई शानदार दुकानें भी खोली जा चुकी हैं, जहां से आपको हर तरह की लेटेस्ट और डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। इन दुकानों से आप शादी से लेकर हर तरह की शॉपिंग काफी आसानी से कल सकते हैं।

बलिया फेमस साड़ी शॉप

सुमंगल साड़ी मॉल (SUMANGAL BANARAS MALL)

बलिया के कासिम बाजार में स्थित शहर में काफी पुरानी और जानी-मानी है, जहां आपको नई और अच्छी साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन मिल जाती है। यह दुकान हफ्ते के सातों दिन खोली जाती है। जो सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खोली जाती है। जहां से आपको हर तरह की साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। शादी की शॉपिंग करने के लिए यह काफी अच्छी दुकान है।

पता- SHIV KUTIR, Kasim Bazar, Ballia City, ballia

प्रकाश सिंथेटिक्स (Prakash Synthetics)

बलिया शहर में स्थित साड़ियों की यह दुकान काफी अच्छी और फेमस है, जहां से आपको आसानी से हर तरह का लेटेस्ट और अच्छी कलेक्शन मिल जाता है। सुंदर डिजाइनर साड़ियों के अच्छे कलेक्शन के लिए यह काफी अच्छी और फेमस दुकान है। जहां आपको आसानी से हर तरह की साड़ी मिल जाती है। आप यहां से शादी की शॉपिंग भी कर सकते हैं।

पता- Prakash Synthetics, Japlinganj, Ballia City, Ballia

कपिल (Kapil's)

कपिल साड़ी सेंटर बलिया के लोहापट्टी चौक पर स्थित काफी अच्छी दुकान है, जो साल 1955 से अभी तक शहर में खुल रही है। इस दुकान से आपको हर तरह का अच्छा और बेहतर कलेक्शन मिल जाता है। यहां से आप शादी की अच्छी शॉपिंग बेहद ही कम कीमतों में कर सकते हैं। काफी आसानी से आप यहां से हर तरह की साड़ी खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

पता- KAPIL TOWER, CHOWK LOHAPATTI Road, Ballia City, Ballia

प्रकाश साड़ी घर (Prakash Saree Ghar)

प्रकाश साड़ी घर बलिया के गुरुद्वारा रोड पर स्थित काफी अच्छी फेमस दुकान है, जहां से आपको हर तरह की लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। यह दुकान साल 2005 से चल रही है, जहां आपको हर तरह की लेटेस्ट डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से मिल जाती है। यहां से आप आसानी से हर तरह की साड़ी खरीद सकते हैं।

पता- Prakash Saree Ghar, Gurudwara Raod, Ballia City, Ballia

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story