×

Famous Beauty Parlour In Agra: बेहद ही सस्ते हैं आगरा के यह ब्यूटी पार्लर जहां कम दामों पर मिलेगी अच्छी सर्विस

Famous Beauty Parlour In Agra: प्रकृतिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए घरेलू नुस्खें करता है, तो कोई इसके लिए ब्यूटी पार्लर जाता है। और जाए भी क्यों न, सुंदरता ही तो महिलाओं का सबसे बड़ा और जरूरी गहना होती है।

Kajal Sharma
Published on: 21 March 2023 7:48 AM GMT
Famous Beauty Parlour In Agra: बेहद ही सस्ते हैं आगरा के यह ब्यूटी पार्लर जहां कम दामों पर मिलेगी अच्छी सर्विस
X
Famous Beauty Parlour In Agra Image- Social media

Famous Beauty Parlour In Agra: सुंदर लगना हर किसी को पसंद होता है, अपनी सुंदरता को कायम रखने के लिए लोग हर तरह के जतन करते हैं। कोई प्रकृतिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए घरेलू नुस्खें करता है, तो कोई इसके लिए ब्यूटी पार्लर जाता है। और जाए भी क्यों न, सुंदरता ही तो महिलाओं का सबसे बड़ा और जरूरी गहना होती है। इसी के लिए हर कोई पार्लर जाता है, लेकिन हर किसी पार्लर पर विश्वास करना भी आसान नहीं होता है। क्योंकि कई लोगों की स्कीन काफी सेंसिटिव होती है, और ब्यूटी प्रोडक्ट भी उन्हे सूट नहीं करते हैं। यदि आप आगरा में किसी अच्छे पार्लर की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको ऐसी ही कुछ पार्लर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सर्विस भी काफी अच्छी है और बेहद ही कम कीमतों पर आपको यहां काफी अच्छी सर्विस मिलती है।

आगरा के फेमस ब्यूटी पार्लर

भावना मेकओवर

यह पार्लर आगरा के कमला नगर इलाके में मौजूद हैं, जहां आपको 24 घंटे सर्विस मिलती है। हफ्ते के सातों दिन यह पार्लर खुलता है। जहां से आपको काफी अच्छी सर्विस मिलती है।

पार्लर खुलने का समय- 24 घंटे

मोबाइल- 7942769480

Divya By Jayashree Unisex Saloon

आगरा के फतेहाबाद रोड पर स्थित यह ब्यूटीपार्लर बेहद ही शानदार और काफी अच्छा है। यहां आपको हर तरह की सर्विस मिलती है, जिसके लिए आपको कोई ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

पार्लर खुलने का समय- सुबह 10 से शाम 9 बजे तक

मोबाइल- 7947071699

New Look Beauty Parlour

आगरा के फाउंटेन रोड पर स्थित इस पार्लर में वैसे तो आपको हर तरह की सर्विस मिल जाती है, लेकिन खासतौर पर महिलाएं मेकअप और हेयर स्टाइल के लिए इस पार्लर को पसंद करती है। जहां आपको हफ्ते के हर दिन सर्विस दी जाती है।

पार्लर खुलने का समय- सुबह 12 से शाम 9 बजे तक

मोबाइल- 7947362178

Blush Beauty & Care

दयाल बाग में स्थित इस पार्लर में आपको हर तरह की सर्विस मिलती हैं। जिसमें मेकअप, मैनिक्योर, पैडिक्योर, ब्राइडल मेकअप, स्कीन ट्रीटमेंट और भी कई सर्विस शामिल हैं। इस पार्लर में आपको घर पर भी सर्विस दी जाती है। यदि आप भी ऐसे किसी पार्लर की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बेहद ही अच्छा ऑपशन है जहां कम कीमत पर आपको कई अच्छी सर्विस मिल जाती है।

पार्लर खुलने का समय- सुबह 10 से शाम 8 बजे तक

मोबाइल- 7947242637

GLAM PROFESSIONALS BY SHIVANI

आगरा के ताज रोड पर स्थित यह पार्लर काफी फेमस है, जहां काम करने वाले मेकअप आर्टिस्ट भी प्रोफेशनल होते हैं। यह कोई छोटा पार्लर नहीं है बल्कि यहां कई सेलेब्रिटी भी मेकअप करवाने के लिए यहां आते हैं। इस पार्लर में आपको हर सर्विस और बेहद ही अच्छे तरीके से दी जाती है। यदि आप भी ऐसे ही किसी पार्लर की तलाश में हैं तो ताज रोड़ पर स्थित यह पार्लर काफी अच्छा ऑपशन है।

पार्लर खुलने का समय- सुबह 11 से शाम 8 बजे तक

मोबाइल- 7947231748

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story