×

Best Biryani in Kanpur: कानपुर में फेमस है बिरयानी की यह दुकानें, जहां मिलता है लाजवाब स्वाद

Best Biryani in Kanpur: इस शहर में कई फेमस बिरयानी की दुकानें भी हैं, जहां पर जाना लोगों को अकसर काफी पसंद आता है।

Kajal Sharma
Published on: 26 May 2023 10:40 AM GMT
Best Biryani in Kanpur: कानपुर में फेमस है बिरयानी की यह दुकानें, जहां मिलता है लाजवाब स्वाद
X
Best Biryani in Kanpur (Image Description)

Kanpur Famous Biryani Shop: कानपुर उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में गिना जाता है, जहां कई फेमस जगहें और फूड शॉप हैं। इन जगहों पर हर साल दूर-दूर से लोग आते हैं, और यहां का आनंद उठाते हैं। इस शहर में कई फेमस बिरयानी की दुकानें भी हैं, जहां पर जाना लोगों को अकसर काफी पसंद आता है। यहां वह मजेदार बिरयानी का लुत्फ उठा सकते हैं, यहीं वजह है कि इन दुकानों का स्वाद लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है।

कानपुर में फेमस है बिरयानी की ये दुकानें

बाबा बिरयानी (Baba Biryani)

कानपुर के मॉल रोड पर स्थित यह एक बेहद ही शानदार और अच्छी दुकान है जहां आपको वैज और चिकन दोनो तरह की बिरयानी मिल जाती है। इस दुकान पर मिलने वाला स्वाद आपको बेहद ही पसंद भी आएगा, साथ ही आपको यहां पर बेहद ही शानदार तरीके से बिरयानी परोसी जाती है। जिसे देखते ही आपके मुंह में पानी आना लाजमी है।

टर्निप रेस्टोरेंट (Turnip Restaurant)

कानपुर में फेमस टर्निप रेस्टोरेंट एक बेहद ही शानदार और जानी-मानी जगह है। यहां मिलने वाली बिरयानी के चर्चे तो आप कहीं भी सुन सकते हैं। यहां आपको वैसे तो वैज और चिकन दोनों तरह की बिरयानी मिलती है, लेकिन यहां पर चिकन बिरयानी की मांग सबसे ज्यादा है। जिसका स्वाद लाजवाब होता है, और महक सुंघते ही आपके मुंह में पानी आना तो लाजमी है। यही वजह है कि लोग इस जगह पर आते हैं और यहां पर मिलने वाली बिरयानी का स्वाद लेना नहीं भूलते हैं।

चिकन कैफे (Chicken Café)

कानपुर में स्थित चिकन कैफे में आपको चिकन से बनी कई शानदार चीजें मिल जाएंगी, लेकिन इस जगह पर मिलने वाली बिरयानी का स्वाद आपको कहीं ओर नहीं मिलेगा। यहां पर आप काफी आराम से अपने लिए एक अच्छा स्पैस पसंद करके वहां बैठकर इस शानदार डिश का आनंद ले सकते हैं। इस दुकान पर मिलने वाली डिश का स्वाद बेहद ही शानदार और मजेदार होता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story