×

Famous Dhaba in Barabanki Road: बाराबंकी में फेमस है यह ढाबे जहां मिल जाती है हर तरह की वैरायटी

Famous Dhaba in Barabanki Road: यह जगह पर्यटकों के लिए भी काफी पसंदीदा मानी जाती है। जहां हर साल भारी संख्या में सैलानी आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 24 May 2023 7:00 AM GMT
Famous Dhaba in Barabanki Road: बाराबंकी में फेमस है यह ढाबे जहां मिल जाती है हर तरह की वैरायटी
X
Famous Dhaba in Barabanki Road (Image- Social media)

Famous Dhaba in Barabanki Road: उत्तर प्रदेश में स्थित बाराबंकी एक बेहद ही शानदार जगह है। जहां कई पर्यटक स्थल भी स्थित है, जो लोगों को काफी पसंद भी मानी जाती है। यहां हर साल भारी संख्या में सैलानी आते हैं। बाकि यहां अक्सर लोगों का आना-जाना लगा ही रहता है। यहां ठहरने आए लोगों को खाने के लिए कई तरह के ढाबे भी मिल जाएंगे। जहां वह अपने परिवार के साथ आराम से बैठकर खा सकते हैं।

बाराबंकी में परिवार के साथ जाने के लिए फेमस ढाबा

न्यू आशु इटिंग प्वाइंट (NEW ASHU EATING POINT)

यदि आप बाराबंकी घूमने आए हैं और देवा शरीफ दरगाह की तरफ घूम रहे हैं। तो न्यू आशु इटिंग प्वाइंट पर खाना खाने जरूर आएं। एक लंबी सैर के बाद यहां पीने के लिए एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है। जहां आपको हर तरह का खाना खाने के लिए मिल जाता है, इस ढाबे पर आपको वेज और नॉनवेज दोनो तरह का खाना ऑर्डर करने का ऑप्शन मिल जाता है।

लोकेशन- Anand bhawan inter College, Barabanki, Uttar Pradesh

ज़िक्सी बाइट रेस्तरां आउटलेट (Zixy bite restaurant outlet)

बाराबंकी का यह रेस्टोरेंट बेहद ही शानदार है, जहां आपको काफी अच्छ माहौल मिल जाता है। इस रेस्टोरेंट में आपको काफी कुछ खाने के लिए मिल जाता है, वैज और चिकन दोनों तरह के कई व्यंजन इस होटल में काफी आसानी से मिल जाते हैं, परिवार के साथ जाने के लिए यह एकदम बेस्ट होटल है। जहां आपको काफी अच्छा माहौल मिलता है।

ट्रेंड कैफे (Trend Cafe)

बाराबंकी में स्थित यह एक बेहद ही शानदार जगह है, जहां आपको हर तरह का खाना परोसा जाता है। इस कैफे में आपको बैठे की तो अच्छी सुविधा तो मिलती ही है। इसके साथ ही खाने की भी कई तरह की वैरायटी आपको इस जगह पर मिल जाती है। आप अपने परिवार और दोस्तो के साथ भी इस जगह पर जा सकते हैं। जहां आप काफी अच्छा समय बिता सकते हैं।

लोकेशन- C/429, G.B. Singh Compound, adjacent Meenakshi gift gallery, Barabanki, Uttar Pradesh, India

केसर पंजाबी ढाबा (Keshar Punjabi Dhaba)

बाराबंकी में स्थित यह पंजाबी ढाबा एक बेहद ही शानदार जगह है, जहां आपको हर तरह का खाना बेहद ही कम कीमतों पर मिल जाता है। इसके साथ ही इस ढाबे पर आप अपने परिवार के साथ भी काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। वहीं इस जगह पर खाने की भी कई वैरायटी आपको मिल जाती है। जिसके ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

लोकेशन- W7F2+Q2R, Sursanda, Uttar Pradesh, India

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story