Couple Friendly Hotels in Kanpur: कपल्स के लिए बेस्ट हैं कानपुर के ये होटल, जहां मिलती है हर तरह की सुविधा

Best Couple Friendly Hotels in Kanpurl: अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए भी यह काफी अच्छी जगह है, लेकिन अपने पार्टनर के साथ इस शहर में रुके कहां यह बड़ा प्रश्न है।

Kajal Sharma
Published on: 14 April 2023 12:11 PM GMT
Couple Friendly Hotels in Kanpur: कपल्स के लिए बेस्ट हैं कानपुर के ये होटल, जहां मिलती है हर तरह की सुविधा
X
Best Couple Friendly Hotels in Kanpur (Image- Social media)

Best Couple Friendly Hotels in Kanpur: कानपुर कई बेस्ट चीजों के लिए जाना जाता है, जहां आपको सुंदर जगहो से लेकर कई अच्छी चखने के लिए मिल जाती है। यही कारण है कि लोग अपने दोस्तो के साथ यहां घूमने के लिए आते हैं। अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए भी यह काफी अच्छी जगह है, लेकिन अपने पार्टनर के साथ इस शहर में रुके कहां ये काफी बड़ा प्रश्न है। अगर आप भी अपनी दोस्त के साथ कानपुर आए हैं, और ठहरने के लिए बेस्ट होटल की तलाश कर रहे है, तो यहां शानदार होटल्स की जानकारी दी गई है। जो सुरक्षा के लिहाज से भी काफी अच्छे हैं।

कानपुर में बेस्ट कपल होटल (Kanpur Me Best Couple Friendly Hotels Rooms)

होटल द डाउनटाउन (Hotel The Downtown)

यह होटल कानपुर के रावत पुर में स्थित है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। यह शहर का एक काफी अच्छा होटल है, जहां आपको फ्री वाई-फाई के साथ कई अन्य सुविधाएं मिल जाती हैं। यहां के बड़े और शानदार कमरों में आपको हर तरह की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही आपको यहां पर खाने की भी काफी अच्छी फेसीलिटी मिलती है। इस होटल में ठहरने के लिए आपको 4,185 रुपये तक का खर्च करना पड़ता है।

पता- Rawat Pur, Kanpur

रेड ऑर्चिड (Red Orchid)

कानपुर के सब मेट्रो सिटी में स्थित यह होटल काफी बड़ा और शानदार है, जिसमें आपको हर तरह की सुविधा मिलती है। यहां के डिलक्स कमरों में आपको हर तरह की सहुलियत दी जाती है। इसके साथ ही आप यहां रेस्टोरेंट का आनंद भी ले सकते हैं। इस होटल में आप अपने परिवार के साथ काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। जहां ठहरने के लिए आपको 2,790 तक का किराया देना पड़ सकता है।

पता- Jajmau Sub Metro City, Kanpur

विजय इंटरकॉन्टिनेंशल (Vijay Intercontinental)

कानपुर के तिलक में स्थित यह होटल काफी बड़ा और शानदार है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल में आपको हर तरह ही खास और मजेदार सर्विस मिल जाती है। इस होटल में आपको फ्री वाई-फाई वाले एसी कमरे बड़े और सुंदर हैं, जहां खाने की भी पूरी व्यवस्था मिल जाती है। इस होटल में आपको 7,719 रुपये तक का किराया देना पड़ता है।

पता- Tilak Nagar, Kanpur

ग्रेंड गीत होटल (Grand Geet Hotel)

ग्रेंड गीत होटल कपल्स के ठहरने के लिए एकदम बेस्ट जगह है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। होटल जितना बड़ा है, यहां आपको उतनी ही खास सुविधा भी मिल जाती है। फ्री वाई-फाई से लेकर बेस्ट खाने की सर्विस के लिए यह काफी अच्छी जगह है।

पता- patkapur, Kanpur

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story