Best Couple Friendly Hotels in Agra: आगरा में अनमैरिड कपल कपल्स के ठहरने के लिए बेस्ट होटल, सेफ्टी के साथ पैसा भी कम लगेगा

Hotels for Unmarried Couples in Agra: यहां पर स्थित प्रेम की निशानी के रूप में जाना जाने वाला ताजमहल लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहता है। यही कारण है कि यहां कपल्स भी भारी मात्रा में आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 10 April 2023 11:57 AM GMT
Best Couple Friendly Hotels in Agra: आगरा में अनमैरिड कपल कपल्स के ठहरने के लिए बेस्ट होटल, सेफ्टी के साथ पैसा भी कम लगेगा
X
Best Couple Friendly Hotels in Agra (Image- Social media)

Couple Friendly Hotels in Agra: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी कहा जाने वाला शहर आगरा कई चीजों के लिए जाना जाता है। लेकिन यहां पर स्थित प्रेम की निशानी के रूप में जाना जाने वाला ताजमहल लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहता है। यही कारण है कि यहां कपल्स भी भारी मात्रा में आते हैं। इस शहर में कपल्स के ठहरने के लिए कई तरह के शानदार होटल बनाए गए हैं जहां वह काफी अच्छा समय बिता सकते हैं।

आगरा में शानदार कपल होटल

ताज होटल एंड कनवेन्शन सेंटर (Taj Hotel & Convention Centre Agra)

आगरा के ताजमहल के पास बना यह होटल शहर का सबसे बेस्ट और अच्छा होटल है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। इस होटल से आपको कई सुंदर नज़ारे देखने के लिए मिल जाते हैं। आप यहां से सीधे ताजमहल का दीदार कर सकते हैं, इसके साथ ही आपको यहां से शहर के कई खूबसूरत नजारे देखने को मिल जाएंगे। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात की किराया 6,250 रुपये देना होता है।

पता- Taj East Gate Road, Uttar Pradesh, 282001

रेडिसन होटल आगरा (Radisson Hotel Agra)

आगरा की ताजनगरी में स्थित यह होटल फतेहाबाद रोड पर स्थित है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। यह होटल काफी सुंदर और शानदार है, जहां आपको बढ़िया से बढ़िया फैसिलिटी मिल जाती है। वहीं इस होटल में आपको बेस्ट रूम सर्विस मिलती है, यहां बड़े और मजेदार कमरों में आपको टीवी और फ्री वाई-फाई की सुविधा मिलती है।

पता- C-1, C-2, Taj Nagari Phase 1,Fatehabad Road, 282004 Agra, India

क्रिस्टल सरोवर प्रीमियर आगरा (Crystal Sarovar Premiere Agra)

आगरा के फतेहाबाद रोड पर बना यह होटल काफी शानदार है। इस होटल की खूबसूरती काफी अच्छी है, जो आपको दीवाना बना देगी। वहीं यहां पर साफ-सफाई का खास ध्यान भी रखा जाता है। जिससे की किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किरिया करीब 5,150 रुपये देना होता है।

पता- Fatehabad Road Agra, Taj Ganj, 282001 Agra, India

डबल ट्री बाय हिलटन आगरा (DoubleTree by Hilton Agra)

आगरा का यह होटल कपल्स के ठहरने के लिए सबसे बेस्ट प्लेस है, जहां से आप शहर के शानदार व्यू भी देख सकते हैं। इस होटल में आपको जिम, फ्री वाई फाई, फ्री पार्किंग, गार्डन के साथ-साथ स्विमिंग पूल की सर्विस भी मिल जाती है। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया करीब 5000 रुपये देना पड़ता है।

पता- B/H - 1&2, Taj Nagri Phase II, Taj Ganj, 282001 Agra

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story