×

Ghaziabad Best Mall: गाजियाबाद में स्थित हैं यह शानदार मॉल, जहां कर सकते हैं बेस्ट शॉपिंग

Ghaziabad Best Mall: इस शहर में कई फेमस मॉल्स भी हैं, जो देखने में तो शानदार है ही इसके साथ ही इन जगहों से आप बहुत अच्छी शॉपिंग भी कर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 12 May 2023 1:15 PM GMT
Ghaziabad Best Mall: गाजियाबाद में स्थित हैं यह शानदार मॉल, जहां कर सकते हैं बेस्ट शॉपिंग
X
Ghaziabad Best Mall (Image- Social media)

Ghaziabad Best Mall: दिल्ली के पास पड़ने वाला गाजियाबाद यूपी का गेटवे कहा जाता है। जहां एक इंडस्ट्रियल शहर के रूप में भी जाना जाता है, जहां आपको काफी कुछ खास और अलग देखने के लिए मिल जाएगा। इस शहर में कई फेमस मॉल्स भी हैं, जो देखने में तो शानदार है ही इसके साथ ही इन जगहों से आप बहुत अच्छी शॉपिंग भी कर सकते हैं। आज हम आपको गाजियाबाद के ऐसे ही कुछ मॉल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप कई खास तरह की शॉपिंग बेहद ही आसानी से कर सकते हैं।

गाजियाबाद के कुछ शानदार मॉल्स

​इंदिरापुरम का शिप्रा मॉल (Shipra Mall, Indirapuram)

शिप्रा मॉल गाजियाबाद में स्थित एक बेहद ही शानदार मॉल है, जो नए जमाने का मॉल है, इस मॉल में आपको 100 से ज्यादा भारतीय और इंटरनेशनल ब्रांड के स्टोर देखने के लिए मिल जाते हैं। जहां से आप आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं, इस मॉल में आपको कपड़ों से लेकर हर तरह का ब्रांडेड सामान काफी आसानी से मिल जाता है। मॉल में न केवल फैशन स्टोर हैं, बल्कि यहां पर कई किराना शॉप भी उपलब्ध है।

​कौशाम्बी का ईस्ट दिल्ली मॉल (Kaushambi's East Delhi Mall)

कौशाम्बी में स्थित यह ईस्ट दिल्ली मॉल बेहद ही शानदार और अच्छा मॉल है। जहां कई तरह के फेमस स्टोर स्थित हैं, जहां से आप शॉपिंग कर सकते हैं। यहां पर आपको कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के स्टोर मिल जाएंगे। जहां से आप आसानी से अपने लिए शॉपिंग कर सकते हैं। यहां पर कई सैलून भी मौजूद हैं जहां से आप बॉडी ट्रीटमेंट भी करवा सकते हैं। इस मॉल में मनोरंजन के लिए एक मल्टीप्लेक्स भी है, साथ ही 7D मूवी थियेटर भी स्थित है।

महागुन मेट्रो मॉल (Mahagun Metro Mall)

गाजियाबाद में स्थित यह महागुन मॉल भी काफी शानदार और बिजी मॉल है। जहां से आप आसानी से हर तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। इस में आपको अक्सर भीड़ देखने को मिल जाती हैं। यहां पर कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के स्टोर भी स्थित है, जहां से आप अपने लिए पसंदीदा शॉपिंग भी कर सकते हैं। यहां पर लाइफस्टाइल, मैक्स, फैबइंडिया और रिलायंस ट्रेंड्स ब्रांड्स के स्टोर हैं, जो खासतौर पर शॉपिंग के लिए जाने जाते हैं। यहां पर फूड कोर्ट भी उपलब्ध हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story