×

Famous Street Food in Kolkata: कोलकाता की लड़कियों ने थामा खाना खिलाने का जिम्मा, खाना ऐसा लजीज कि उंगलियां चाटते रह जाओगे

Street Food in Kolkata: कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो खास खाने के अलग-अलग स्वाद चखने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य में जाते हैं। इतना ही नहीं लोग मजेदार डिशेज का स्वाद लेने के लिए एक देश से दूसरे देश में भी जाते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 12 April 2023 7:00 AM GMT
Famous Street Food in Kolkata: कोलकाता की लड़कियों ने थामा खाना खिलाने का जिम्मा, खाना ऐसा लजीज कि उंगलियां चाटते रह जाओगे
X
Famous Street Food in Kolkata (Image- Social media)

Street Food in Kolkata: देश की नहीं बल्कि दुनिया में भी खाने के शौकिन कहीं कम नहीं हैं, आपको कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो खास खाने के अलग-अलग स्वाद चखने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य में जाते हैं। इतना ही नहीं लोग मजेदार डिशेज का स्वाद लेने के लिए एक देश से दूसरे देश में भी जाते हैं। आजकल तो स्ट्रीट फूड भी लोगों को काफी पसंद आता है, ऐसा ही एक स्ट्रीट फूड है जो लोगों को काफी पसंद आता है। जहां लड़कियां लोगों को मजेदार स्वाद परोस रही हैं। यहां लोगों को खाने में फिश और राइस परोसा जाता है। इस स्वादिष्ट खाने को चखने के लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

लड़कियों ने थामा खाना खिलाने का जिम्मा

कहां है यह फेमस दुकान

यह दुकान कोलकाता में है, जहां लड़कियों द्वारा यह दुकान चलाई जा रही है। दुकान पर मिलने वाला स्वाद इतना लजीज है कि सुबह से ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो जाती है। इस दुकान पर मिलने वाली हर वैरायटी काफी टेस्टी और मजेदार है। जिसका स्वाद आपको कहीं और नहीं मिल पाएगा, यही वजह से कि शहर से कई लोग यह स्वाद चखने आते हैं।

भरपेट मिलता है खाना

कोलकाता की इस दुकान पर आपको स्वाद के साथ भरपेट खाना भी मिलता है। मात्र 50 रुपये खर्च करके आप यहां कई वैरायटियों का स्वाद चख सकते हैं। इस दुकान पर फिश और राइस के अलावा और भी कई चीजे थाल में परोसी जाती हैं। 50 रुपये यहां आपको एक व्यक्ति के लिए भरपेट खाना मिल जाता है।

ग्राहकों को मिलती है अच्छी सर्विस

इस दुकान में अच्छे खाने के साथ-साथ काफी अच्छी सर्विस भी दी जाती है। यहां खाना परोसने के बाद ग्राहकों को अच्छी सर्विस भी दी जाती है। खाने की कमी न हो इस बात का भी पूरा ध्यान यहां रखा जाता है। फिश राइस, आलू के लच्छे और आलू के सब्जी के साथ मिलने वाली सलाद से सजी यह थाली देखकर किसके भी मुंह में पानी आ जाए।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story