×

Sonbhadra Tour and Travel Services: टूर-ट्रेवल से जुड़ी बेस्ट सर्विस प्राप्त करवाती है सोनभद्र की यह कंपनी,ऑनलाइन होते है काम

Sonbhadra Best Tour and Travel Services: अब लोग ऑनलाइन अपनी टिकट बुक करवाकर अपनी यात्रा को आसान करते हैं। जिसके लिए अब आस-पास कई तरह के टूर-ट्रेवल की कंपनियां भी स्टार्ट कर दी गई हैं

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 11:13 AM GMT
Sonbhadra Tour and Travel Services: टूर-ट्रेवल से जुड़ी बेस्ट सर्विस प्राप्त करवाती है सोनभद्र की यह कंपनी,ऑनलाइन होते है काम
X
Sonbhadra Tour and Travel Services (Image Source- Social media)

Sonbhadra Best Tour and Travel Services: देश और दुनिया में घूमने की चाह तो हर कोई करता है। हर किसी को चाहिए कि दुनिया घूमें न घूमें लेकिन देश तो घूम ही लें। वहीं अब ऑनलाइन के माध्यम से यह सुविधाएं और भी ज्यादा आसान हो गई हैं। अब लोग ऑनलाइन अपनी टिकट बुक करवाकर अपनी यात्रा को आसान करते हैं। जिसके लिए अब आस-पास कई तरह के टूर-ट्रेवल की कंपनियां भी स्टार्ट कर दी गई हैं, जहां से लोग अपनी ऑनलाइन टिकट बुक करवा सकते हैं। आज हम आपको सोनभद्र के बेस्ट टूर और ट्रेवल सर्विस ऑफिस के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से आपको यह सुविधा मिल सकती है।

सोनभद्र बेस्ट टूर एंड ट्रेवल सर्विस

Varun Tour & Travels

सोनभद्र में स्थित वरुण टूर एंड ट्रेवल कंपनी शहर की काफी फेमस दुकान है, जहां से आप अपनी यात्रा को आसान और सफल बनाने के लिए पहले से ही टिकट बुक करवा सकते हैं। यहां से आप बस, रेल और हवाई जहाज की टिकट पहले से ही बुक करवा सकते हैं।

Sai Travels

साई ट्रेवल सोनभद्र के रोबर्टगंज में बना हुआ है, जहां आपको अपनी यात्रा को आसान बनाने के लिए हर तरह की सुविधा दी जाती है। यह शॉप शहर में 24 घंटे खुलती है, आप किसी भी वक्त जाकर यहां से सुविधा उठा सकते हैं।

GOLDI TRAVELS

सोनभद्र में स्थित इस दुकान से आपको सिर्फ बस, रेल या हवाई जहाज ही न बल्कि टेक्सी की सर्विस भी ले सकते हैं। यहां आपको प्राइवेट टेक्सी की सर्विस भी जाती है, बेहद ही कम पैसों में आप यहां से अपनी एक बेस्ट और अच्छी यात्रा की व्यवस्था कर सकते हैं।

Shiva Tour & Travels

टूर और ट्रेवस से जुड़ी हर सेवाएं देने वाली यह दुकान सोनभद्र के स्वर्ण जयंती चौक पर स्थित है। जहां आपको बस, रेल और हवाई जहाज की ऑनलाइन टिकट बुक करवाने की सुविधा दी जाती है। इस दुकान से आप अपने फैमिली ट्रिप के लिए अच्छी सुविधा ले सकते हैं, जिसके लिए कार टैक्सी आदि की सुविधा होती है। इसके अलावा यहां से आप पासपोर्ट से जुड़ी जानकारी भी ले सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story