×

Famous Salon in Meerut: मेरठ में बेस्ट ब्यूटी सर्विस देते हैं ये सैलून, जहां से मिलता है बेस्ट मेकअप

Famous Salon in Meerut: अगर ब्यूटी सैलून की आ जाए तो यह टास्क और भी मुश्किल हो जाता है। अगर मेरठ में भी आप इसी तरह की परेशानी का सामना कर रहे हैं

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 11:09 AM GMT
Famous Salon in Meerut: मेरठ में बेस्ट ब्यूटी सर्विस देते हैं ये सैलून, जहां से मिलता है बेस्ट मेकअप
X
Best Salon in Meerut(Image source- social media)

Famous Salon in Meerut: किसी भी शहर में वहां की अच्छी और बेस्ट सर्विस ढूंढना बेहद ही मुश्किल काम है। बात अगर ब्यूटी सैलून की आ जाए तो यह टास्क और भी मुश्किल हो जाता है। अगर मेरठ में भी आप इसी तरह की परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। जहां हम आपको मेरठ के बेस्ट सैलून के बारे में बता रहे हैं।

मेरठ में बेस्ट सर्विस देते हैं यह सैलून (Top Service Saloon in Meerut)

The Head Masters Family Salon

The Head Masters Family Salon मेरठ के शास्त्री नगर में स्थित है, जहां आप अपनी पर्सनेलिटी को एक अलग लुक दे सकते हैं। यहां आप फैशियल से लेकर हेयर कट तक काफी किफायती दाम में करवा सकते हैं। यह सैलून गर्ल एंड बॉय दोनो के लिए कंफर्टेबल सैलून है। यहां सुबह 9 से रात 9 बजे तक सर्विस दी जाती है।

पता-132/7, Daya Dham, Central Market Rd, Shastri Nagar, Meerut, Uttar Pradesh 250004

Lakme Salon Meerut

Lakme Salon के बारे में कौन नहीं जानता देश के कई शहरों में इस सैलून के ब्रांच खोले गए हैं। जहां से आप मेकअप से फिनिशिंग तक कई तरह की सर्विस प्राप्त कर सकते हैं, यहां आपको न सिर्फ अच्छा मेकअप मिलता है, बल्कि यहां से आप कई तरह मेकअप प्रोडक्ट भी खरीद सकते हैं।

पता- 369/1, Main Rd, near saket petrol pump, Prabhat Nagar, Meerut, Uttar Pradesh 250001

Toni & Guy Essensuals

मेरठ के सिविल लाइंस में स्थित यह सैलून बेहद ही खास और शानदार है, जहां से आप फेशियल की सुविधा तो ले ही सकते हैं। इसके साथ ही आपको यहां से कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट भी मिल जाते हैं। यहां सबसे ज्यादा बॉडी पर इस्तेमाल किए जाने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट पर ध्यान दिया जाता है, जिससे की आपको किसी तरह की स्किन की परेशानी न हो।

पता- 2-7 Abhikram Complex, Civil Lines, Meerut, Uttar Pradesh 250001

ajanta beauty saloon

जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है, इस सैलून में आपको एक अलग पर्सनेलिटी दी जाती है। बेहद ही हल्के मेकअप के साथ आपको यहां काफी अच्छा लुक दिया जाता है, यही कारण है कि शादी के दिनों में यहां लोगों की काफी भीड़ देखी जाती है।

पता- shop no. 32, ground Floor, S2S Square mall, garh road, Meerut, Uttar Pradesh 250002

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story