×

Couple Hotels in Prayagraj: प्रयागराज में कपल्स के ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां आपको मिलती है हर सुविधा

Couple Friendly Hotels in Prayagraj: प्रयागराज देश की पवित्र धरती कहा जाता है, जहां पवित्र संगम बसा है। इसी शहर में गंगा, यमुना और सरस्वती तीनों नदियों का संगम होता है। इसी वजह से यहां अकसर लोगों की भीड़ रहती है।

Kajal Sharma
Published on: 14 April 2023 4:09 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 2:57 PM GMT)
Couple Hotels in Prayagraj: प्रयागराज में कपल्स के ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां आपको मिलती है हर सुविधा
X
Couple Friendly Hotels in Prayagraj (Image- Social media)

Book Couple Friendly Hotels in Prayagraj: प्रयागराज देश की पवित्र धरती कहा जाता है, जहां पवित्र संगम बसा है। इसी शहर में गंगा, यमुना और सरस्वती तीनों नदियों का संगम होता है। इसी वजह से यहां अकसर लोगों की भीड़ रहती है। लेकिन इस शहर में ठहरने के लिए कौन-सा होटल बेस्ट है, यह बड़ा प्रश्न हो जाता है। वहीं जब बात कपल्स के ठहरने की आती है तो यह दिक्कत थोड़ी और बढ़ जाती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ होटलो की जानकारी दे रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं

प्रयागराज में कपल्स के लिए बेस्ट होटल

द लेजेंड होटल (The Legend Hotel)

प्रयागराज के सिविल लाइन्स बस स्टॉप के पास स्थित यह होटल एक 4 स्टार होटल है। जहां आप अपने पार्टनर के साथ एक काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। इस होटल में शानदार कमरों के साथ काफी अच्छी सर्विस दी जाती है। यहां साफ-सफाई के लिए काफी अच्छी सुविध मुहैय्या करवाई जाती है, इसके साथ ही आप यहां से कई अन्य चीजें जैसे वाई-फाई और बेस्ट लंच और डिनर की सुविधा ले सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 6,548 रुपये तक का किराया देना पड़ता है।

पता- Near Civil Lines Bus Station

होटल हीरा इनन (Hotel Hira Inn)

होटल हीरा इन प्रयागराज रेलवे स्टेशन के पास ही मौजूद है, जहां आपको कई तरह की सुविधा दी जाती है। इस डिलक्स होटल में आप कई अच्छी सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं। यहां आपको एसी वाले कमरे तो मिलते ही हैं, इसके साथ ही आपको फ्री वाई-फाई की सुविधा भी दी जाती है। यह होटल बेहद ही सुंदर और शानदार है, जहां ठहरने के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 2,511 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Near Allahabad Train Station, Prayagraj

होटल ऑर्चार्ड वन (Hotel Orchard One)

प्रयागराज के माधोपुर में स्थित यह होटल काफी अच्छा है जहां आपको बेस्ट स्टाफ सर्विस दी जाती है। इस होटल में आप फ्री वाई-फाई के साथ-साथ कई अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। यहां से आप कई खाने के लिए भी काफी अच्छी सुविधा ले सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ ठहरने के लिए यह प्रयागराज का सबसे अच्छा होटल है। जहां ठहरने के लिए आपको 3,348 रुपये तक का किराया खर्च करना पड़ता है।

पता- Madhopur, Prayagraj

लैंडमार्क इनन (Landmark Inn)

प्रयागराज रेलवे स्टेशन के पास बने इस होटल में आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। यहां आपको कई तरह की सुविधाएं मिल जाती है। होटल के शानदार एसी कमरो में आपको फ्री वाई-फाई मिलता है। इसके साथ ही आप फ्री पार्किंग और स्वादिष्ट खाने का आनंद भी इस होटल में उठा सकते हैं

पता- Near Allahabad Train Station, Prayagraj

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story