×

Book Top Hotels in Mathura: ये हैं मथुरा में ठहरने के लिए लग्जरी होटल, जहां मिलती है बेस्ट सर्विस

Book Top Hotels in Mathura: सैलानियों की बढ़ती तादात को देखते हुए यहां कई तरह के होटल भी शुरू कर दिए गए हैं। जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 27 April 2023 8:45 AM GMT
Book Top Hotels in Mathura: ये हैं मथुरा में ठहरने के लिए लग्जरी होटल, जहां मिलती है बेस्ट सर्विस
X
Book Top Hotels in Mathura (Image- Social media)

Book Top Hotels in Mathura: मथुरा में हर रोज कई सैलानी घूमने के लिए आते हैं, देश-विदेश के पर्यटक कृष्ण नगरी में आते हैं और कृष्ण भक्ति का आनंद लेते हैं। यहां आपको कई प्रसिद्ध और सुंदर मंदिर देखने के लिए मिल जाते हैं, इसके साथ ही यहां की कई फेमस मार्केट भी है जहां से आप अपने लिए शॉपिंग भी कर सकते है। वहीं सैलानियों की बढ़ती तादात को देखते हुए यहां कई तरह के होटल भी शुरू कर दिए गए हैं। जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं।

मथुरा में ठहरने के लिए बेस्ट होटल

द ललीता ग्रेंड (The Lalita Grand)

मथुरा में आगरा रोड पर स्थित यह लग्जरी होटल बेहद ही शानदार और जाना-माना है। जहां आपके ठहरने के लिए कई तरह के खास इंतेजाम किए जाते हैं। इस होटल में आपको ठहरने के लिए काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। एसी कमरों के साथ आप यहां फ्री वाई-फाई की सर्विस भी ले सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 5,335 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Agra Rd, behind Brij Nursery, near Veterinary College, Aurangabad, Mathura, Uttar Pradesh

होटल एसकेएस ग्रेंड पैलेस (Hotel SKS Grand Palace)

यह होटल मथुरा के बिरला मंदिर के पास स्थित है, जहां आप अपने परिवार के साथ रह सकते हैं। इस होटल में आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है, जहां कमरों में आपको एसी के साथ फ्री वाई-फाई की सुविधा मिल जाती है। यहां आपको काफी अच्छी रूम सर्विस दी जाती है। यहां ठहरने के लिए आपको 3,118 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Vrindavan Marg, near Birla Mandir, Raman Reiti, Mathura

रिगल होटल मथुरा (Regal Hotel Mathura)

रिगल होटल मथुरा के नरसी गांव में स्थित है, यह होटल दिखने में जितना अच्छा है आपको यहां उतनी ही अच्छी सर्विस भी दी जाती है। यहां के शानदार कमरों में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है। यहां पर आप हर तरह की सुविधा काफी आसानी से ले सकते हैं। वहीं आपको खाने की भी अच्छी सुविधा यहां पर मिल जाती है।

पता- Link Road, Narsi Village, Masani, Mathura, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story