×

Famous Saree Shop in Rampur: फेमस है रामपुर की यह साड़ी शॉप्स, जहां मिलेगा एक से एक बढ़िया कलेक्शन

Famous Saree Shop in Rampur: यहां कई ऐसी दुकानें हैं जहां से आप कई अलग-अलग तरह की साड़ियां खरीद सकते हैं। इन दुकानों से आपको न सिर्फ अच्छी साड़ियों की कलेक्शन मिलती है

Kajal Sharma
Published on: 29 March 2023 4:51 PM GMT (Updated on: 28 April 2023 7:46 AM GMT)
Famous Saree Shop in Rampur: फेमस है रामपुर की यह साड़ी शॉप्स, जहां मिलेगा एक से एक बढ़िया कलेक्शन
X
Famous Saree Shop in Rampur (Image source- social media)

Famous Saree Shop in Rampur: साड़ी और अच्छी कलेक्शन के लिए यूं तो उत्तर प्रदेश के कई शहर फेमस हैं। लेकिन रामपुर में भी आपको साड़ी की एक से एक अच्छी साड़ी की कलेक्शन मिल जाएगी। यहां कई ऐसी दुकानें हैं जहां से आप कई अलग-अलग तरह की साड़ियां खरीद सकते हैं। इन दुकानों से आपको न सिर्फ अच्छी साड़ियों की कलेक्शन मिलती है बल्कि यहां से आपको बनारस की फेमस साड़ियां भी मिल जाती हैं।

रामपुर में साड़ियों की फेमस साड़ी शॉप (Rampur Mein Famous Sari Ki Dukan)

Radha Rani Saree Showroom

साड़ी की यह फेमस दुकान रामपुर के विकास कॉलोनी में स्थित है, इस दुकान से आपको न सिर्फ साड़ियों का बेस्ट कलेक्शन मिलता है बल्कि इसके अलावा भी आप कई अच्छा कलेक्शन खरीद सकते हैं।

SAREE KALA MANDIR

रामपुर के भगवती बाजार में स्थित कला मंदिर साड़ियों की फेमस दुकान है। जहां से आप साड़ियों की हर एक वैरायटी खरीद सकते हैं। यहां आपको बनारसी साड़ी के भी कई लेटेस्ट डिजाइन मिल जाते हैं।

Saree Dham Showroom

रामपुर के रजवाड़ा रोड़ पर स्थित यह शोरूम शहर में काफी फेमस है। जहां से आपको न सिर्फ साड़ियों का अच्छा कलेक्शन मिल जाता है, बल्कि यहां से आप शादी के लिए भी काफी अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं।

Bahurani Saree Showroom

रामपुर में फेमस इस शोरूम से आपको साड़ियों का नया कलेक्शन मिल जाता है। यहां से आप अपनी मर्जी के मुताबिक किसी भी तरह का कलेक्शन खरीद सकते हैं।

Anju Saree Emporium

अंजू साड़ी एंपोरियम रामपुर के गायत्री पुरम कॉलोनी में स्थित है, जहां साड़ी का अच्छे से अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। यहां आपको लेटेस्ट डिजाइन तो मिल ही जाता है, लेकिन इसके साथ ही आप कई नई वैरायटी भी मिल जाती है।

Kapoor Saree Mahal

कपूर साड़ी महल रामपुर में फेमस साड़ी शॉप है, यहां आपको एक से एक बेस्ट और नए साड़ी के डिजाइन मिलते हैं। इस दुकान से आपको बनारसी साड़ी से लेकर लखनवी सूट तक का अच्छा कलेक्शन मिल जाएगा।

Saree Sansar

साड़ी संसार में साड़ी के मामले में रामपुर की एकदम बेस्ट शॉप है, जहां से आपको न सिर्फ साड़ियों का बेहतर कलेक्शन मिलता है, बल्कि नए-नए डिजाइन के लिए भी यहां लोगों की काफी डिमांड रहती है।

Uttaraanchal Saree Sentar

उत्तरांचल साड़ी सेंटर से आपको साड़ी के लेटेस्ट डिजाइन तो मिलते ही हैं, लेकिन इसके साथ ही आप इस दुकान से काफी नए कलेक्शन भी ले सकते हैं।

Rampur Hastkala Pvt Ltd

रामपुर के शादी नगर में स्थित यह शॉप साड़ी के लिए बेहद ही शानदार है, जहां से आप शादी की शॉपिंग के साथ त्योहारों के हिसाब से भी कई तरह का अच्छा कलेक्शन ले सकते हैं।

Narender Cloth House

नरेंद्र क्लोथ हाउस से आपको साड़ी के कई अच्छे कलेक्शन तो मिल ही जाते हैं, लेकिन इसके साथ ही आप यहां से जैन्टस के लिए भी अच्छा कलेक्शन ले सकते हैं। यह दुकान रामपुर की फेमस दुकानों में गिनी जाती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story