Raebareli Famous Saree Shop: रायबरेली में फेमस है साड़ियों की यह शॉप, जहां आपको मिलता है बेस्ट कलेक्शन

Raebareli Famous Saree Shop: शहर की मार्केट भी इसमें खास भूमिका निभाती है, जहां आपको हर चीज की बेहतर से बेहतर दुकानें मिल जाती है।

Kajal Sharma
Published on: 5 April 2023 2:29 PM GMT (Updated on: 5 April 2023 2:31 PM GMT)
Raebareli Famous Saree Shop: रायबरेली में फेमस है साड़ियों की यह शॉप, जहां आपको मिलता है बेस्ट कलेक्शन
X
Raebareli Famous Saree Shop (Image- Social media)

Raebareli Famous Saree Shops: उत्तर प्रदेश का रायबरेली शहर कई चीजों के लिए जाना जाता है। यहां कई ऐसी चीजें हैं जो शहर को एक अलग पहचान देने का काम करती है। शहर की मार्केट भी इसमें खास भूमिका निभाती है, जहां आपको हर चीज की बेहतर से बेहतर दुकानें मिल जाती है। यहां कई साड़ियों की भी फेमस दुकाने हैं जहां से आप नया-नया कलेक्शन ले सकते हैं।

रायबरेली में साड़ियों की फेमस दुकान

Saree Sansar

रायबरेली की सुपर मार्केट में स्थित यह साड़ी की यह दुकान काफी पुरानी है, जहां आपको साड़ी की हर वैरायटी मिल जाती है। इस दुकान से आप शादी की भी शॉपिंग कर सकते हैं, जहां आपको साड़ियों का लेटेस्ट कलेक्शन मिल जाता है।

पता- Super market, PNT Colony, Raebareli, Uttar Pradesh 229001

Vishal Sarees

यह दुकान रायबरेली के रेलवे स्टेशन के पास स्थित है, जहां से आप साड़ियों के नए से नए कलेक्शन मिल जाते हैं। यह शोरूम शादी की शॉपिंग करने के लिए एकदम बेस्ट जगह है, यही कारण है कि शादी के सीजन में यहां पैर रखने की जगह भी नहीं मिल पाती है।

पता- Railway Station Rd, PNT Colony, Raebareli, Uttar Pradesh

Modern Sarees

मॉडर्न साड़ी रायबरेली के कैपरगंज में स्थित है, जो साड़ियों के लिए बेहद ही जानी-मानी दुकान है। इस शॉप से आप साड़ियों की नई-नई कलेक्शन तो ले सकते हैं, लेकिन इसके साथ ही आप यहां से लहंगे, शरारे के साथ कई तरह के सूट भी खरीद सकते हैं।

पता- kaiperganj, Raebareli, Uttar Pradesh

Gupta Sarees

रायबरेली के नूर मार्केट में स्थित दुकान काफी फेमस है, जहां कई सालों से साड़ियों का काम किया जा रहा है। इस दुकान से आपको हर तरह का सामान काफी कम कीमतों पर मिल जाता है। इसके साथ ही आप यहां से हर तरह के लहंगे, सूट, गाउन, साड़ी आदि बेहद ही कम कीमतों पर खरीद सकते हैं।

पता- Noor Market, near Gaura Kothi, PNT Colony, Raebareli, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story