×

Famous Shopping Mall in Raebareli: फेमस हैं रायबरेली के यह मॉल्स जो शहर को देते हैं अलग पहचान

Famous Shopping Mall in Raebareli: रायबरेली में बाजारों के साथ कई ऐसे मॉल्स भी हैं, जहां से आप एक ही जगह से हर सामान खरीद सकते हैं

Kajal Sharma
Published on: 29 March 2023 8:14 PM GMT
Famous Shopping Mall in Raebareli: फेमस हैं रायबरेली के यह मॉल्स जो शहर को देते हैं अलग पहचान
X
Famous Shopping Mall in Raebareli (Image Source-Social media)

Famous Shopping Mall in Raebareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली शहर में काफी कुछ बदल गया है। शहर में कई ऐसी चीजों आ गई हैं, जिससे न सिर्फ शहर का विकास हो रहा है, बल्कि शहर को एक नया रूप भी मिला है। आज रायबरेली में बाजारों के साथ कई ऐसे मॉल्स भी हैं, जहां से आप एक ही जगह से हर सामान खरीद सकते हैं, इन मॉल्स में हर ब्राण्ड के कपड़ो की दुकानें भी मिल जाएगी।

रायबरेली के टॉप मॉल्स (Raebareli Top Mall Name)

Ashutosh Shangar Kendra

रायबरेली के गंगा गंज में यह मॉल बनाया गया है, जो शहर के बड़े मॉल्स में गिना जाता है। इस मॉल में रोजाना हजारों लोग आते हैं, जो न सिर्फ यहां पर शॉपिंग का मजा लेते हैं, बल्कि यहां बच्चों के मनोरंजन के लिए भी कई तरह के झूले भी लगाए गए हैं।

Vandana Shopping Mall

रायबरेली में शारदा रोड लाइंस के पास बना यह वंदना शॉपिंग मॉल फेमस मॉल्स के तौर पर जाना जाता है। जो शॉपिंग करने के लिए बेहद ही अच्छी जगह कही जाती है, वंदना शॉपिंग मॉल से आप शादी की शॉपिंग से लेकर ब्राण्डेड शॉपिंग भी कर सकते हैं।

Pandey Complex

रायबरेली के सत्या नगर में स्थित यह मॉल एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स के रूप में जाना जाता है। जहां शहर के ज्यादातर लोग अपनी शॉपिंग करते हैं, यह मॉल बेहद ही शानदार और सुंदर है, जहां आप एक ही जगह से हर सामान खरीद सकते हैं। यही कारण है कि यहां लोगों की भीड़ लगी रहती है।

Madhuban Shopping Complex

सुबह 11 बजे से शाम 10 बजे तक खलने वाला यह शॉपिंग रायबरेली के मलिक मऊ रोड पर स्थित है। जो शहर को एक नई और अलग पहचान देता है, इस शॉपिंग मॉल के आस-पास और भी कई दुकानें हैं जहां से आप सामान खरीद सकते हैं।

Pco Shopping Complex

यह मॉल रायबरेली के जमलपूर में स्थित है, इसी के पास रामपुर भी बसा हुआ है। इस शॉपिंग कॉप्लेक्स में कई तरह की चीजें मिल जाती हैं। इसके साथ ही यहां से आप शादी के लिए भी शॉपिंग कर सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story