×

गर्ल्स ट्रिप के लिए बेस्ट Destination, यहां बेफिक्र होगा अंदाज, करेंगी फुल मस्ती

ऐसी जगह जाने का विचार करती हैं जहां वे खुल कर मस्ती कर सकें और उन्हें कोई परेशानी भी नहीं आए। लेकिन लड़कियों के सामने सबसे बड़ी परेशानी आती है सेफ्टी की

suman
Published on: 15 Jan 2021 2:43 AM GMT
गर्ल्स ट्रिप के लिए बेस्ट Destination, यहां बेफिक्र होगा अंदाज, करेंगी फुल मस्ती
X
शिलांग लड़कियों के लिए बहुत सेफ शहर माना जाता है। यहां हर कोई लड़कियों की बहुत रिस्पेक्ट करता है। ऐसे में गर्ल्स ट्रिप के लिए ये जगह बेस्ट है।

जयपुर: कोरोना के समय घर में रह रहकर बोर हो गए है। और परिवार-दोस्तों से मिले एक अरसा गुजर गया है तो एक ट्रिप प्लान कर लें और निकल जाए घूमने। अगर आप परिवार के साथ नहीं अपनी गर्ल गैंग के साथ जाने की सोच रही है तो बस मौसम भी मस्त है। और सब सुस्त है तो फूर्ति के लिए गर्ल्सगैंग कही घूमने का प्लान कर सकती है।

ऐसे मौके कई बार आते हैं जब लडकियां घूमने का प्लान बनाती हैं और अपनी गैैंग के साथ ऐसी जगह जाने का विचार करती हैं जहां वे खुल कर मस्ती कर सकें और उन्हें कोई परेशानी भी नहीं आए। लेकिन लड़कियों के सामने सबसे बड़ी परेशानी आती है सेफ्टी की

और इसी बात को सोचकर ही लड़कियों के परिवार वाले उन्हें घूमने जाने की रजामंदी नहीं देते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएँगे जहाँ आप अपनी फ्रेंड्स के साथ सेफ्टी के साथ घूम सकती है, और एन्जॉय कर सकती हैं। तो जानते हैं गर्ल्स ट्रिप के लिए बेस्ट जगहों के बारे में।

बेस्ट लोकेशन

केरल गर्ल्स ट्रिप के लिए केरल बहुत सेफ जगह है। हरियाली देखनी हो या पहाड़ का मजा लेना हो या फिर समुद्र के किनारे की सैर हर मौसम में जाने के लिए केरल सेफ और बेस्ट लोकेशन है।

यह पढ़ें...भारत में दूसरी सबसे लंबी दीवार, जानेंगे इतिहास तो हो जाएंगे हैरान

girlss

सबसे सेफ जगह

गोवा गोवा भी लड़कियों के मामले में बहुत सेफ है। बिंदास और पार्टी का शौक रखने वाली लड़कियों के लिए गोवा बेस्ट डेस्टिनेशन है।

कसौल दोस्तों के साथ घूमने के लिए ये जगह बेस्ट है। पहाड़ पर दोस्तों के साथ मस्ती करने और गर्ल्स ट्रिप के लिए भी इसे भी ऑप्शन में रखा जा सकता है।

यह पढ़ें...भारत के बेस्ट Destination ये Beach, इतना सुंदर नजारा देखकर भूल जाएंगे विदेशों को

girlss

राफ्टिंग के लिए बेस्ट

ऋषिकेश ऋषिकेश में लड़कियां अपनी गर्ल्स ट्रिप के लिए प्लानिंग कर सकती हैं। साथ ही राफ्टिंग वगैरह का भी मजा ले सकती हैं।

लड़कियों की बहुत रिस्पेक्ट

शिलांग शिलांग लड़कियों के लिए बहुत सेफ शहर माना जाता है। यहां हर कोई लड़कियों की बहुत रिस्पेक्ट करता है। ऐसे में गर्ल्स ट्रिप के लिए ये जगह बेस्ट है।

suman

suman

Next Story