×

Top Wine Shop in Hardoi: हरदोई में शराब के लिए फेमस है यह दुकान, जहां मिलेगा हर ब्रांड, जानिए लोकेशन

Kajal Sharma
Published on: 7 April 2023 2:12 PM GMT
Top Wine Shop in Hardoi: हरदोई में शराब के लिए फेमस है यह दुकान, जहां मिलेगा हर ब्रांड, जानिए लोकेशन
X
Top Wine Shop in Hardoi (Image- Social media)

Top Wine Shop in Hardoi: हरदोई में शराब की कई दुकाने हैं, जहां से आप आसानी से शराब खरीद सकते हैं, यह दुकानें फेमस होने के साथ काफी जानी-मानी है। इन दुकानों पर आपको एक शराब के कई ब्रांड बेहद ही कम कीमतों पर मिल जाते हैं। जिनके बारे में इस आर्टिकल के जरिए कुछ जानकारी दी गई है। जो आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकती है।

हरदोई में शराब की फेमस दुकानें (English Sharab in Hardoi)

English Wine Shop - Cinema Chauraha Hardoi

हरदोई के सिनेमा रोड पर बनी यह इंग्लिश वाइन शॉप काफी बड़ी है। सिनेमा चौराहा पर होने की वजह से यहां आपको काफी भीड़ भी मिलती है। साथ ही इस दुकान से आपको हर तरह का ब्रांड काफी कम कीमतों पर मिल जाता है। जिस वजह से लोग यहां पर ज्यादा आते हैं।

पता-Infront Of Hanuman Mandir, Shop No.-2, Cinema Rd, near BOI ATM, Chauraha, Hardoi

Wine & Beer Shop

सुबह 10 बजे से लेकर शाम 10 बजे तक खुलने वाली यह दुकान हरदोई में है, जहां मुख्यतौर से वाइन और बीयर बेची जाती है। यहां से आप वाइन और बीयर का हर ब्रांड खरीद सकते हैं, इसके साथ ही आपको यहां से काफी कम कीमतों पर बेहद ही अच्छे प्रोडक्ट मिल जाते हैं।

पता- 94PJ+64M, Hardoi, Uttar Pradesh

English Wine Shop

अंग्रेजी शराब के नाम से खुली यह दुकान एक सरकारी दुकान है जो लाइसेंस के साथ खोली गई है। इस दुकान से आपको हर तरह की शरा मिल जाती है, वैसे तो यह दुकान वाइन के लिए जानी जाती है, लेकिन यहां से आप देसी और अंग्रेजी हर तरह की शराब खरीद सकते हैं।

पता- C466+42V, Hardoi, Uttar Pradesh

Theka Desi Sharab

देसी शराब का यह ठेका हरदोई के आजादनगर में स्थित है, यह दुकान रात 10 बजे तक खोली जाती है। जहां से आप हर तरह की शराब बेहद ही के कीमतों पर खरीद सकते हैं। ठेका देसी शराब के नाम से चल रही इस दुकान पर आपको ठंडी बीयर की बोतलें भी काफी आसानी से मिल जाती है। यही कारण है कि यहां अकसर लोगों की भीड़ देखी जाती है, वहीं रोड़ पर होने की वजह से इस पर ज्यादा असर पड़ता है।

पता- C44G+WQQ, SH 25, Azadnagar, Hardoi, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story