×

Best Hotels In Ladakh: इस गर्मी के लिए लद्दाख के इन होटलों को करें बुक

Best Hotels In Ladakh: लद्दाख में होटल खोजते समय आप वास्तव में बजट, शानदार और होमस्टे विकल्पों के मिश्रण से चुन सकते है।

Yachana Jaiswal
Published on: 19 May 2023 8:35 AM GMT
Best Hotels In Ladakh: इस गर्मी के लिए लद्दाख के इन होटलों को करें बुक
X
Best Hotels In Ladakh

Best Hotels In Ladakh: अगर आपको लगता है कि लद्दाख में रहने के लिए एक होटल ढूंढना एक कठिन काम है, यह एक हाईएस्ट ऊंचाई वाला घूमने का जगह है यह कई सारे खूबसूरत घूमने वाले कई ऑप्शन से भरा हुआ है। लद्दाख में होटल खोजते समय आप वास्तव में बजट, शानदार और होमस्टे विकल्पों के मिश्रण से चुन सकते हैं। तो आइए जानें इस गर्मी में लद्दाख में ठहरने के लिए कुछ बेहतरीन होटल....

झेन लद्दाख

लद्दाख में लग्ज़री चाहने वालों के लिए यह एक और सबसे अच्छा विकल्प है। यह सेंटर से गर्म स्विमिंग पूल, एक स्वास्थ्य क्लब और एक सैलून सहित कई सुविधाएं प्रदान करती है। यहाँ कमरे विभिन्न श्रेणियों के तहत पेश किए जाते हैं, जिनमें शानदार कॉटेज, प्रीमियम कमरे और सुइट शामिल हैं।

लद्दाख हिमालयन रिट्रीट

रहने के लिए एक और यह स्थान उन लोगों के लिए आदर्श है जो शहर से दूर आरामदायक प्रवास की तलाश में हैं।

लद्दाख व्यू होमस्टे

लद्दाख व्यू होमस्टे लेह पैलेस से कुछ ही मिनटों की दूरी पर स्थित एक सुंदर होमस्टे है। होमस्टे आसपास के शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है। यहां के कर्मचारी बेहद मेहमाननवाज हैं और संपत्ति सभी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करती है।

लद्दाख रेजीडेंसी

शानदार आवास विकल्पों की तलाश करने वालों के लिए लद्दाख रेजीडेंसी एक आदर्श स्थान है। ऐसी जगह जो आराम और पारंपरिक माहौल का एक मिश्रण है। इसका एक बहुत ही अनोखा विंटेज आउटलुक है।

होटल रॉयल लद्दाख

यह स्थान कई अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए होटलों के लिए जाना जाता है जो आपकी जेब में छेद नहीं करेंगे। होटल रॉयल लद्दाख बस इतना ही है! एक बहुत कम ऊंचाई वाली इमारत, होटल लेह पैलेस और नामग्याल त्सेमो मठ से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

त्सरमांग इको कैंप

लेह से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर स्थित, शेरमांग इको कैंप एक और शानदार जगह है। शिविर आश्चर्यजनक सिंधु नदी की शांति प्रदान करता है क्योंकि यह एक आश्चर्यजनक परिदृश्य के बीच नदी के किनारे स्थित है।

गंगबा होमस्टे

गंगबा होमस्टे उन यात्रा समूहों के लिए एक आदर्श विकल्प है क्योंकि यह होमस्टे कई समूह गतिविधियों की पेशकश करता है। ट्रेकिंग से लेकर मठ की सैर तक, यहाँ बहुत सारी गतिविधियों का आनंद लिया जा सकता है।

कैंप रेडस्टार्ट

इस कैंप का नाम खूबसूरत छोटे रेडस्टार्ट्स के नाम पर रखा गया है जो यहां बहुतायत में पाए जाते हैं। यदि आप यहां रहना चुनते हैं, तो आप इतनी सुंदरता के लिए हैं! लद्दाख के सुंदर दृश्य और आश्चर्यजनक पैंगोंग झील के किनारे स्थायी यादें जो आपको मिलती हैं।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story