Top Car Repair Services in Lucknow: लखनऊ में बेस्ट कार सर्विस सेंटर, यहां एकदम नई हो जाएगी आपकी कार

Lucknow mein Best Car Service Centre Kahan Hai: अगर आपकी कार खराब हो जाए तो क्या होगा, नए शहर में किस जगह पर अपनी कार ठीक होने के लिए दें यह सबसे बड़ा प्रश्न है।

Kajal Sharma
Published on: 27 March 2023 1:21 PM GMT
Top Car Repair Services in Lucknow: लखनऊ में बेस्ट कार सर्विस सेंटर, यहां एकदम नई हो जाएगी आपकी कार
X
List of Top Car Repair Services center in lucknow (Image Source-Social media)

Lucknow Car Service Center: लखनऊ में कई तरह की घूमने की जगहें हैं, जहां लोग देश के कोने-कोने से लोग आते हैं। कई लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यहां आते हैं, तो कई लोग अपनी कंवेंस से यहां पहुंचते हैं। ऐसे में अगर आपकी कार खराब हो जाए तो क्या होगा, नए शहर में किस जगह पर अपनी कार ठीक होने के लिए दें यह सबसे बड़ा प्रश्न है। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको लखनऊ की ऐसी ही गैराज के बारे में बता रहे हैं, जहां आपकी कार को बिल्कुल नया लुक दिया जाएगा।

लखनऊ के बेस्ट कार सर्विस सेंटर

Kapoor Motors

लखनऊ में कानपुर रोड स्थित इस दुकान में पिछले 30 सालों से कार सर्विस का काम किया जा रहा है। यानी साल 1993 में यह सर्विस सेंटर स्टार्ट किया गया था, जो आज भी शहर में कार सर्विस की सुविधा देता है।

मोबाइल नं- 7947274259

Castrol Auto Service

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित यह सर्विस सेंटर 24 घंटे खुला रहता है। जहां कार के अलावा और भी गाड़ियां ऑटो वगैरह ठीक किए जाते हैं। आप किसी भी वक्त जाकर इस गैराज से अपनी गाड़ी ठीक करवा सकते हैं।

मोबाइल नं- 7947240871

G Motor Garage

जी गैराज भी लखनऊ के गोमती नगर में स्थित एक गैराज है जहां लोगों को हर तरह की गाड़ी सर्विस की सुविधा दी जाती है। इस गैराज में आप गाड़ी की कमी से लेकर उसकी पैंटिंग तक की ठीक करवा सकते हैं।

मोबाइल नं- 7947401207

United Motor Works

युनाइटेड मोटर्स वर्क भी लखनऊ में स्थित एक गैराज है, जहां कार रिपेयर, टायर से जुड़ी परेशानी से लेकर कई तरह की सर्विस दी जाती है। जिससे की लोगों एक ही जगह पर सभी तरह की सुविधा मिल जाती है। यहां डेंटिंग और पेंटिंग से जुड़ी परेशानी भी ठीक की जाती है।

मोबाइल नं- 7942609706

Manny Motors

साल 1985 में शुरू की गई इस दुकान पर आपको हर तरह की सुविधा दी जाती है, जहां से आप अपनी कार को एक नया लुक दे सकते हैं। इस गैराज में आपको कार से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान मिलता है। यह दुकान लखनऊ के सुभाष नगर में स्थित है।

मोबाइल नं- 7942776501

Ekanshi Motors

हाल ही शुरू हुई इस दुकान पर आपकी कार पूरी तरह से ठीक की जाती है। कार में फिर चाहे फ्यूल की समस्या हो या फिर इंजन से जुड़ी परेशानी हर तरह की खराब कार को इस गैराज में नया लुक दिया जाता है।

मोबाइल नं- 7947342907

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story