Top Pathology Labs in Agra: आगरा में कोरोना की जांच करवाने के लिए बेस्ट हैं यह लैब, ऑनलाइन भी कर सकते हैं बुकिंग

Top Pathology Labs in Agra: कोरोना की जांच को लेकर भी कई तरह के नियम लागू कर दिए गए हैं। ताकि यह संक्रमण बढ़ने से पहले ही रोक दिया जाए।

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 4:28 PM GMT
Top Pathology Labs in Agra: आगरा में कोरोना की जांच करवाने के लिए बेस्ट हैं यह लैब, ऑनलाइन भी कर सकते हैं बुकिंग
X
Top Pathology Labs in Agra (Image- Social media)

Top Pathology Labs in Agra: देश में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है, लगभग हर राज्य में कोरोना के मामले अब बढ़ रहे हैं। हालांकि अभी हालात कंट्रोल में लेकिन यह अवस्था बिगड़े न इसके लिए सरकार ने अभी से लोगों को और पैथोलॉजी लैब्स को सतर्क कर दिया है। इसके साथ ही कोरोना की जांच को लेकर भी कई तरह के नियम लागू कर दिए गए हैं। ताकि यह संक्रमण बढ़ने से पहले ही रोक दिया जाए। उत्तर प्रदेश सरकार ने भी राज्य के हर शहर में स्थित लैब में कोरोना की जांच को बढ़ा दिया है। यहां आगरा के कुछ पैथोलॉजी लैब की जानकारी दी गई है, जहां से आप कोरोना की जांच करवा सकते हैं।

आगरा में कोरोना जांच के लिए पैथोलॉजी लैब्स

Dr Lal PathLabs, Sikandra Bodla Road

आगरा के सिकंदरा बोडला रोड पर स्थित यह लैब काफी फेमस और जानी-मानी है। जिसकी कई ब्रांच राज्य के अलग-अलग शहरों में स्थित है। इसके लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। वहीं सैंपल के लिए भी आपको घर पर ही सुविधा दी जाती है। नीचे आपको लैब का पता और फोन नंबर मुहैय्या करवाया गया है जहां से आप अपने लिए टेस्ट की बुकिंग करवा सकते हैं।

पता- Shop No.13, Upper Ground Floor, Bhawna Multiplex , Sikandra-Bodla Road, Near Kargil Petrol Pump, Sikandra, Agra

फोन न:- 7466804293

Pathocare

आगरा के एमजी रोड पर स्थित यह लैब बेहद ही काफी जानी-मानी है। जहां से आप अपनी कोविड की जांच करवा सकते हैं। यह लैब प्राइवेट है लेकिन ICMR से मान्यता प्राप्त है, जो आपको 24 घंटे के अंदर आपकी टेस्ट रिपोर्ट दे देता है। आप इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

पता- H-1/14 M G Road, Agra - 282002

फोन न:- 05622857820

Seth Diagnostics

आगरा के बाबू गुलाब राय मार्ग पर स्थित यह लैब शहर की भरोसेमंद लैब में गिनी जाती है। जहां से आपको कोरोना की जांच करवाने के लिए सुविधा दी जाती है, इस लैब से आपको 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मिल जाती है। कई बार आपको 1 घंटे में भी यह रिपोर्ट मुहैय्या करवा दी जाती है।

पता-1/143, Babu Gulab RAI Marg Delhi Gate, Agra – 282003

फोन न:- 9837026607

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story