×

Pathology Lab In Varanasi: वाराणसी की इन लैब में दी जा रही है कोरोना जांच की सुविधा, जानिए कहां-कहां हैं लोकेशन

Pathology Lab In Varanasi: वाराणसी की फेमस लैब में गिनी जाती है, बल्कि यह लैब ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। शहर में कुछ ऐसे लैब भी है जो सरकारी हैं और यहां टेस्ट करवाने के लिए आपको कोई खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 2:44 PM GMT
Pathology Lab In Varanasi: वाराणसी की इन लैब में दी जा रही है कोरोना जांच की सुविधा, जानिए कहां-कहां हैं लोकेशन
X
List of Top Pathology Labs in Varanasi (Image- Social media)

Pathology Lab In Varanasi: यदि आप वाराणसी में कोरोना की जांच करवाने के लिए बेस्ट पैथोल़ॉजी लैब की जांच कर रहे हैं, तो यहां कुछ लैब की जानकारी दी गई है। जो न सिर्फ वाराणसी की फेमस लैब में गिनी जाती है, बल्कि यह लैब ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। शहर में कुछ ऐसे लैब भी है जो सरकारी हैं और यहां टेस्ट करवाने के लिए आपको कोई खर्च भी नहीं करना पड़ता है।

वाराणसी में फेमस हैं ये पैथोलॉजी लैब

Institute of Medical Sciences, BHU, Varanasi

बनारस हिंदू युनिवर्सिटी में मौजुद यह मेडिकल साइंस इंटीट्युट एक सरकार मेडिकल लैब है जो ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। यह लैब कोरोना की जांच के लिए पुरे शहर में फेमस है, जहां से आप अपना कोरोना टेस्ट करवा सकते हैं। इस लैब से आपको 1 घंटे के अंदर आपकी रिपोर्ट मिल जाती है। इसके साथ ही आपको कोई चार्ज नहीं देना होता है।

पता- Aurobindo Colony, Banaras Hindu University Campus, Varanasi, 221005, Uttar Pradesh

फोन न:- 9335058394

Heritage Speciality Lab,Varanasi

कोरोना के जरा भी लक्षण दिखने पर आप शहर के इस हेरिटेज स्पेशलिस्ट लैब से जांच करवा सकते हैं। यह लैब शहर की जानी-मानी लैब है जो मुख्यरूप से ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। यहां आपको 1 घंटे मे भी अपना रिपोर्ट मिल सकता है, तो वहीं आप रिपोर्ट मिलने में 1 दिन का समय भी लग सकता है। यह आपकी जांच पर निर्भर करता है।

पता- Lanka, Varanasi, 221005, Uttar Pradesh

फोन न:- 9984948016

Heritage Speciality Lab, Lanka, Varanasi

वाराणसी की यह पैथोलॉजी लैब ICMR से मान्यता प्राप्त किए हुए है, जहां से आप अपना कोविड टेस्ट करवा सकते हैं। यहां से आपको 24 घंटे में अपने टेस्ट रिपोर्ट मिल जाती है, यहां टेस्ट करवाने पर आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत भी नहीं होती है।

पता- Lanka, Varanasi, 221005, Uttar Pradesh

Dr. Lal Path Ltd. Varanasi

डॉक्टर लाल पाथ लैब खाली वाराणसी ही नहीं बल्कि देश के कई शहरों में टेस्ट करवाने की सुविधा देती है। यहां आपको टेस्ट करवाने पर काफी अच्छे और सही परिणाम मिलते हैं, यह एक प्राइवेट लैब है जहां टेस्ट करवाने की फीस आपके टेस्ट के प्रकार पर ही निर्भर करती है। इसकी बेस्ट बात यह है कि आप अपने टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

पता- First & Second Floor, Plot No. 9/132 H M, Shivpur Sudhipur, Varanasi, 221003, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story