×

Lucknow Lulu Mall: लूलू मॉल में खुला Mirror Maze, इस मिरर भूलभुलैया में आएगा आपको खूब मज़ा

Lucknow Lulu Mall Mirror Maze: ऐसे में अगर आप इस वीकेंड पर कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो लखनऊ के लूलू मॉल में जाकर इस मिरर की हैरतअंगेज़ दुनिया का एक्सपीरियंस ज़रूर करीयेगा। आइये इसके बारे में और जानते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 31 Aug 2023 12:44 PM GMT
Lucknow Lulu Mall: लूलू मॉल में खुला Mirror Maze, इस मिरर भूलभुलैया में आएगा आपको खूब मज़ा
X
Lucknow Lulu Mall (Image Credit-Social Media)

Lucknow Lulu Mall Mirror Maze: लखनऊ के लूलू मॉल में सबसे बड़ी मिरर भूलभुलैया सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। जहाँ आप भ्रम भरी दुनिया में कदम रखेंगे। और इस आनंद से भरी यात्रा में आपको कई बेहतरीन चीज़ें भी नज़र आएंगी। यहाँ की बनावट देखकर आप ज़रूर दंग रह जायेगे। तो ऐसे में अगर आप इस वीकेंड पर कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो लखनऊ के लूलू मॉल में जाकर इस मिरर की हैरतअंगेज़ दुनिया का एक्सपीरियंस ज़रूर करीयेगा। आइये इसके बारे में और जानते हैं।

लखनऊ के लूलू मॉल का Mirror Maze

मिरर भूलभुलैया या Mirror Maze में आपको काफी मज़ा आने वाला है जहाँ आपको कई तरह का बेहतरीन अनुभव होगा। आप सबसे पहले इन्फिनिटी मिरर रूम में जाते हैं जहाँ आपको दूर दूर तक बस मिरर और उसमे आपकी छवि हो नज़र आएगी। ये बिल्कुल किसी भी अन्य भूलभुलैया की तरह है लेकिन परेशानी दोगुनी है। इसका डिज़ाइन बेहद अलग और उलझने वाला है। लखनऊ के लोग पहले भी भूलभुलैया से काफी रिलेट करते हैं। यहाँ की प्रसिद्ध इमारत बड़ा इमामबाड़ा में भूलभुलैया काफी प्रसिद्ध है। जहाँ पहुंचकर आपके खोने की सम्भावना भी रहती है। यही वजह है कि यहाँ आपको गाइड के सतह ही जाने की अनुमति है। फिलहाल ऐसा ही कुछ लूलू माल में भी आपको अनुभव होगा।

लूलू मॉल में Mirror Maze की दुनिया को कुछ इस तरह से डिज़ाइन किया है कि बच्चों को इसमें खूब मज़ा आएगी। लखनऊ से पहले ये दिल्ली एनसीआर के डीएलएफ मॉल में भी खुल चुका है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Imran Hasan (@imran_24k)

अमर शहीद पथ, गोल्फ सिटी पर स्थित, लुलु मॉल में आपको कुछ सबसे बड़े ब्रांड्स एक साथ मिल जायेंगे। साथ ही यहाँ का फ़ूड कोर्ट भी बेहतरीन है जहाँ लखनऊ के प्रसिद्ध फ़ूड आउटलेट से लेकर दुनिया के कई जाने माने ब्रांड्स भी आपको मिल जायेंगे। ये काफी बड़े एरिया में बनाया गया है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story