×

Emerald Mall Lucknow: शानदार है लखनऊ का एमराल्ड मॉल, जहां एक ही जगह पर मिलती है हर सुविधा

Emerald Mall Lucknow: एमराल्ड मॉल लखनऊ शहर का बेहद ही शानदार और सुंदर मॉल है, जो शहर के केंद्र में स्थित है। यह एक प्रीमियम शॉपिंग डेस्टिनेशन मॉल है

Kajal Sharma
Published on: 7 May 2023 4:35 PM GMT
Emerald Mall Lucknow: शानदार है लखनऊ का एमराल्ड मॉल, जहां एक ही जगह पर मिलती है हर सुविधा
X
Emerald Mall Lucknow (Image- Social media)

Emerald Mall Lucknow: एमराल्ड मॉल लखनऊ शहर का बेहद ही शानदार और सुंदर मॉल है, जो शहर के केंद्र में स्थित है। यह एक प्रीमियम शॉपिंग डेस्टिनेशन मॉल है जो खासतौर से में रिटेल स्टोर, मनोरंजन और फूड आउटलेट एक ही जगह पर प्रस्तूत करता है। यह आपकी सभी खरीदारी जरूरतों के लिए वन-स्टेप-शॉप है। यानी आप इस जगह से आसानी से अपना सब सामान खरीद सकते हैं, और मनोरंजन का मजा भी ले सकते हैं। यहां आपको हर चीज के कई बेहतर ऑप्शन मिल जाते हैं।

लखनऊ का फेमस एमराल्ड मॉल

कब बना लखनऊ का एमराल्ड मॉल

एमराल्ड मॉल लखनऊ शहर में साल 2012 में बनकर तैयार हो गया था, तभी से आम जनता के लिए इसे खोला जा चुका था। इस मॉल का स्वामित्व और प्रबंधन पोद्दार रियल एस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाता है। जोकि शहर में एक प्रसिद्ध रियल एस्टेट डेवलपर हैं। यह लोगों के लिए खरीदारी का एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है।

मॉल की लोकेशन

लखनऊ का यह एमराल्ड मॉल एलडीए कॉलोनी क्षेत्र में स्थित है। यह शहर के केंद्र में है इस वजह से यहां आप आसानी से पहुंच सकते हैं। इस मॉल में आप कार, बाइक या सार्वजनिक परिवहन द्वारा आसानी से पहुंच सकते हैं, यहां पर पार्किंग की काफी अच्छी सुविधा है।

मॉल में मिलने वाली सुविधाएं

इस मॉल में 4 मंजिले हैं, जहां पर देश और विदेश के 150 से ज्यादा ब्रांडों के स्टोर बने हुए हैं। मॉल में महंगे लक्ज़री स्टोर से लेकर सस्ती दुकानें मौजूद हैं जहां से हर वर्ग के लोग अपनी जरूरतों का सामान आसानी से खरीद सकते हैं। मॉल में कई लोकप्रिय ब्रांड जैसे ज़ारा, एच एंड एम, लुई फिलिप और कई अन्य मौजूद हैं।

एमराल्ड मॉल लखनऊ में खरीदार

एमराल्ड मॉल लखनऊ कई कारणों के लिए जाना जाता है। यह मॉल शहर के केंद्र में स्थित है, जो दुकानदारों के लिए आसानी बनाता है। इसके अलावा इस मॉल में कई स्टोर और मनोरंजन के लिए भी कई ऑप्शन है, जो एमराल्ड मॉल लखनऊ को आपकी खरीदारी की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप-शॉप बनाती है।

एमराल्ड मॉल लखनऊ में दुकानें

  • H&M
  • Zara
  • Louis Phillipe
  • Peter England
  • Fabindia
  • Zudio
  • Tommy Hilfiger

कहां है एमराल्ड मॉल

एमराल्ड मॉल एलडीए कॉलोनी के इलाके में स्थित है। address Sector D1, LDA Colony, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story