×

Mathura Famous Malls: ये हैं मथुरा के शानदार मॉल्स, जहाँ आपको मिलेगा आपकी ज़रूरत का हर सामान

Mathura Famous Malls: आज हम आपको मथुरा के कुछ शानदार माल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो अगर आप भी वहां जाएं तो ज़रूर इन जगहों पर आप मस्ती कर सकते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 12 Aug 2023 3:54 AM GMT
Mathura Famous Malls: ये हैं मथुरा के शानदार मॉल्स, जहाँ आपको मिलेगा आपकी ज़रूरत का हर सामान
X
Mathura Famous Malls (Image Credit-Social Media)

Famous Mathura Malls: मथुरा का नाम आते ही आपको भगवान् श्री कृष्ण और यहाँ के प्रसिद्ध पेड़ों की याद आ जाती होगी। ये शहर काफी चीज़ों के लिए भी मशहूर है। जहाँ आप काफी एन्जॉय कर सकते हैं। साथ ही अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूम सकते हैं। यहाँ पर कई बेह्तरीन चीज़ें भी आपको मिल जाएगी ऐसे में यहाँ पिछले कई सालों से कई तरह के माल्स भी खुल गए हैं। जहाँ कई तरह के ब्रांड्स और फ़ूड कोर्ट मौजूद हैं जहाँ लोग काफी एन्जॉय करते हैं। आज हम आपको मथुरा के कुछ शानदार माल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो अगर आप भी वहां जाएं तो ज़रूर इन जगहों पर आप मस्ती कर सकते हैं।

मथुरा के शानदार शॉपिंग मॉल्स

हाईवे प्लाजा (Highway Plaza)

मथुरा के गोवर्धन चौराहा के पास स्थित हाईवे प्लाजा काफी बड़ा और शानदार मॉल है। मथुरावासी यहाँ शॉपिंग करते आपको नज़र आ जायेंगे। यहाँ आपको कई ब्रांडेड शोरूम्स नज़र आ जायेंगे। यहाँ से शॉपिंग करके लोग कई तरह का अलग अनुभव करते हैं। अगर आप भी मथुरा में है और कुछ ब्रांडेड लेना चाहते हैं तो यहाँ ज़रूर आइये।
पता- गोवर्धन क्रासिंग दिल्ली आगरा, NH2,मथुरा

एस.एन टावर शॉपिंग मॉल (SN Tower Shopping Mall)

मथुरा का ये शानदार माल काफी बड़ा और अच्छा है ये मथुरा के भुतेश्वर रोड पर स्थित है जहाँ आपको कई तरह के ब्रांड मिल जायेंगे। अगर आप शॉपिंग करने का प्लान कर रहे हैं तो ये एक बेस्ट ऑप्शन है। यहाँ आपको कई ब्रांडेड और बेहतरीन स्टोर्स आपको यहाँ मिल जायेंगे।
पता- भुतेश्वर रोड, आनंदपुरी, मथुरा

पैसेफिक मॉल (Pacific Mall)

बाबुरी गरबी के पास स्थित ये मॉल पर काफी लोग शॉपिंग के लिए आते हैं जहाँ आपको कई सारे देशी और विदेशी ब्रांड्स एक ही छत के नीचे मिल जायेंगे। यहाँ का फ़ूड कोर्ट भी लोगों को काफी पसंद आता है।
पता: iocl के सामने मथुरा रिफाइनरी, बाबुरी गरबी, मथुरा

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story