Puma Store In Lucknow: लखनऊ में इन जगहों पर हैं Puma शोरूम, जहां से खरीद सकते हैं अपने पसंदीदा Footwear

Puma Store In Lucknow: भारत के भी कई शहरों में पुमा के कई स्टोर बने हुए हैं, जहां से आप आसानी से ब्रांडेड फुटवियर खरीद सकते हैं। वहीं अब लखनऊ में भी कई जगहों पर पुमा के स्टोर खुल गए हैं

Kajal Sharma
Published on: 4 April 2023 11:05 AM GMT
Puma Store In Lucknow: लखनऊ में इन जगहों पर हैं Puma शोरूम, जहां से खरीद सकते हैं अपने पसंदीदा Footwear
X
Puma Store In Lucknow (Image- Social media)

Puma Store In Lucknow: पुमा ब्रांड भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों तक पहुंच गया है। भारत के भी कई शहरों में पुमा के कई स्टोर बने हुए हैं, जहां से आप आसानी से ब्रांडेड फुटवियर खरीद सकते हैं। वहीं अब लखनऊ में भी कई जगहों पर पुमा के स्टोर खुल गए हैं, जहां से आप बैग और चप्पलें भी खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में इससे जुड़ी जानकारी दी गई है।

लखनऊ में पुमा के स्टोर

Puma (Hazratganj, Lucknow)

लखनऊ के हजरतगंज में पुमा का शोरूम है, जहां से आप अपनी पसंद के जूते और चप्पल खरीद सकते हैं। यहां आपको अच्छे से अच्छे फुटवियर बड़ी आसानी से मिल सकते हैं। इसके अलावा यहां से आप जेकेट और कई अन्य चीजें खरीद सकते हैं।

पता- Shop Number- 11, Hallwasia House, Mahatma Gandhi Marg Road, Hazratganj, Lucknow – 226001

Puma Store (Gomti Nagar)

गोमती नगर में स्थित पुमा स्टोर बेहद में आपको कई तरह की चीजें मिल जाती है। यहां से आपको जूते-चप्पलों के अलावा कपड़ों का भी अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। यह स्टोर काफी बड़ा और अच्छा है। यहां पर आपको जूते,चप्पल और सैंडल भी मिल जाती है।

पता- 3/43, Patarkar Puram Chauraha, Gomti Nagar, Lucknow – 226010

Puma Exclusive Store (Kapoorthala)

लखनऊ के कपूरथला में भी पुमा का स्टोर बनाया गया है, जहां से आप हर तरह के जूते और चप्पल काफी आसानी से ले सकते हैं। इस स्टोर में आपको ब्रांड के हर तरह के नए डिजाइन सबसे पहले और आसानी से मिल जाते हैं।

पता- SHOP NO-3, ARIF CHAMBER -1, PURANIYA ROAD, Kapoorthala, Lucknow – 226024

Puma Kapoorthala (Turaniya Road, Kapoorthala)

कपूरथला के तुरनिया रोड पर भी पुमा का स्टोर बना हुआ है, जहां से आप अपने लिए अच्छे से अच्छे ब्रांड वाले जूते काफी आसानी से खरीद सकते हैं। इस स्टोर से आपको जूते-चप्पल के अलावा बैग और कपड़े समेत कई चीजें खरीद सकते हैं।

पता- Shop No-3 Block No-5, Arif Chember Turaniya Road, Kapoorthala, Lucknow - 226024

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story