Top Body Massage Centres in Kanpur: कानपुर में बेस्ट स्पा सेंटर, जहां ग्लोइंग स्कीन के साथ पा सकते हैं आकर्षक मेकअप

Top 24 Hours Body Massage Centres in Kanpur: ग्लोइंग स्किन पाने के लिए कानपुर में कई जगहों पर मसाज के साथ-साथ सैलून की सुविधाएं भी दी जाती हैं। जहां जाकर आप अपनी सुंदरता को और भी बढ़ा सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 8 April 2023 9:23 AM GMT
Top Body Massage Centres in Kanpur: कानपुर में बेस्ट स्पा सेंटर, जहां ग्लोइंग स्कीन के साथ पा सकते हैं आकर्षक मेकअप
X
Top 24 Hours Body Massage Centres in Kanpur (Image- Social media)

Top 24 Hours Body Massage Centres in Kanpur: आजकल महिलाओं के सौंदर्य को और भी निखारने के लिए शहर में कई तरह के पार्लर और मसाज स्पा बना दिए गए हैं। जहां आप हर तरह की सुविधा ले सकते हैं। इन स्पा में आप अपनी थकान तो दूर कर ही सकते हैं, साथ ही आपको कई अन्य तरह की सुविधाएं भी मिलती हैं। साथ ही यहां इस्तेमाल किए जाने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट भी आपकी स्कीन के हिसाब से ही इस्तेमाल किए जाते हैं।

कानपुर में बेस्ट स्पा सेंटर (Kanpur Fampus Spa Centers Contact Numbers)

The Beauty Spot - Best Salon And Spa

कानपुर के कुंजबिहार में स्थित यह स्पा शहर में काफी जाना माना है, जहां आपको बॉडी मसाज के साथ सैलून की सुविधा भी दी जाती है। यह स्पा पार्लर सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुला रहता है। जहां आप मेकअप भी करवा सकते हैं।

पता- 118/181 house no 6 kunj bihar, Gumti No.5, Kaushalpuri, Kanpur, Uttar Pradesh

Coral Spa

कोरल स्पा कानपुर के रेव-3 मॉल में स्थित है, जो शहर का काफी पंसदीदा स्पा सेंटर है। यहां पर आपको हर तरह की सुविधा दी जाती है, जैसे मेकअप, फेशियल और भी कई तरह की सुविधा आप यहां से ले सकते हैं।

पता- Rave-3 Mall, Ground Floor, 11/6, Parwati Bagla Road, Kanpur, Uttar Pradesh

Essence Body Spa

रेव मोती मॉल में स्थित यह बॉडी स्पा कानपुर के बेस्ट स्पा के रूप में जाना जाता है। जहां से आप हर तरह की सुविधा ले सकते हैं। यहां इस्तेमाल किए जाने वाले ब्यूटी प्रोडक्ट भी काफी अच्छे और हर्बल होते हैं। जिससे की आपकी स्कीन को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होता है।

पता-Rave Moti Mall,Shop No.6,7,8 Ground Floor, Gutiya, Uttar Pradesh

Lhasa spa Kanpur

कानपुर के तिलक नगर में स्थित यह स्पा सेंटर काफी अच्छा और बढ़िया है, जहां से आपको काफी अच्छी सुविधा मिल जाता है। ग्लोइंग स्कीन पाने के लिए महिलाएं यहां आती हैं। इसके साथ ही यहां कई सैलून से जुड़ी अन्य सुविधाएं जैसे फेशियल, मेकअप आदि की सुविधा दी जाती है।

पता- Khalasi Line, Tilak Nagar, Kanpur, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story