×

Wine Shops in Unnao: उन्नाव में लिकर शॉप, जहां मिलता है शराब का हर ब्रांड

Top Wine Shop in Unnao: सरकार ने भी कई शहरों में शराब की कई लीगल दुकानें खुलवा दी हैं। इसके अलावा भी उन्नाव में शराब की कई फेमस दुकानें हैं, जहां से आपको हर तरह की शराब मिल जाती है।

Kajal Sharma
Published on: 7 April 2023 3:21 PM GMT (Updated on: 9 April 2023 4:29 PM GMT)
Wine Shops in Unnao: उन्नाव में लिकर शॉप, जहां मिलता है शराब का हर ब्रांड
X
Top Wine Shop in Unnao (Image- Social media)

Best English Wine Store Near Me Unnao: शहर में शराब को लेकर लोगों की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसी वजह से सरकार ने भी कई शहरों में शराब की कई लीगल दुकानें खुलवा दी हैं। इसके अलावा भी उन्नाव में शराब की कई फेमस दुकानें हैं, जहां से आपको हर तरह की शराब मिल जाती है। इन दुकानों पर अक्सर लोगों की भीड़ लगी रहती है। क्योंकि यहां से आपको शराब भी मिल जाती है, कीमत भी कहीं ज्यादा नहीं देनी होता है।

उन्नाव में शराब की दुकान (Unnao Me Sharab Ki Dukan)

Beer Shop Babuganj Unnao

वाइन बीयर शॉप के लिए बनी उन्नाव की यह दुकान काफी पुरानी और जानी-मानी है। जहां से आप हर ब्रांड काफी कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। उन्नाव की यह दुकान मुख्यतौर पर बीयर के लिए जानी जाती है, लेकिन यहां से आपको बड़े-बड़े ब्रांड की शराब भी मिल जाती है।

पता- Chaudrana, Unnao, Uttar Pradesh

Theka Deshi Sharab

देसी शराब का यह ठेका उन्नाव के लोक नगर में बना हुआ है, जहां से आप देसी शराब आसानी से खरीद सकते हैं, इसके साथ ही आप यहां से और भी कई तरह की सस्ती और अच्छी ब्रांड की शराब कम कीमतों पर खरीद सकते हैं। इस दुकान पर आपको वाइन-बीयर के भी कई अलग-अलग ब्रांड मिल जाते हैं।

पता- GFWH+535, Lok Nagar, Unnao, Uttar Pradesh

Government Beer Shop Civil Line Unnao

सरकारी शराब की यह दुकान उन्नाव के सिविल लाइंस में स्थित है, जहां से आपको हर तरह की अच्छी ब्रांडेड शराब मिल जाती है। यह एक लाइसेंस युक्त दुकान है जहां से आपको शराब के अलग-अलग और अच्छे ब्रांड बेहद कम कीमतों पर मिल जाते हैं। यह दुकान सुबह 10 बजे से शाम 10 बजे तक ही खुलती है।

पता- 560, near Akbarpur House, Mishra Colony, Civil Lines, Kalyani, Unnao

Gandhi Nagar Model Shop

गांधी नगर मॉडल शॉप के नाम से खुली उन्नाव की यह दुकान एक बीयर शॉप है, जहां आपको हर तरह से बीयर मिल जाती है। इस दुकान से आपको हर ब्रांड की शराब मिल जाती है। इसी के साथ आपको यहां से देसी और अंग्रेजी शराब के साथ वाइन भी मिल जाती है।

पता- GFQG+Q8W, Sharda Nahar, Unnao, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story