×

Book Taj Ganges Hotel Varanasi: शहर के 5 स्टार होटलों में शुमार है वाराणसी का Taj Ganges Hotel, मिलती है डिलक्स सर्विस

Book Taj Ganges Hotel Varanasi::: इस होटल मे कई तरह का सुविधा तो मिलती ही है। वहीं इस होटल की लॉबी में आपको शानदार वास्तुकला का प्रदर्शन भी देखने के लिए मिलता है।

Kajal Sharma
Published on: 23 May 2023 7:22 PM GMT
Book Taj Ganges Hotel Varanasi: शहर के 5 स्टार होटलों में शुमार है वाराणसी का Taj Ganges Hotel, मिलती है डिलक्स सर्विस
X
Book Taj Ganges Hotel Varanasi (Image- Social media)

Taj Ganges Hotel Varanasi: वाराणसी उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में गिना जाता है। जहां कई शानदार जगह हैं, जिन्हें देखने के लिए लोगों में भी खास तरह की उत्साह और चाह देखी जाती है। इस शहर की रंग रौनक लोगों के दिलों में खास जगह बना लेती है, वहीं काशी विश्वनाथ का खुमार भी लोगों के सिर से आसानी से उतरता नहीं है। इस शहर में ठहरने के लिए वैसे तो कई शानदार होटल हैं लेकिन ताज गंगा होटल इस शहर के 5 स्टार होटल में शुमार है। आइए जानते है यहां की खासियत।

शानदार है वाराणसी का ताज गंगा होटल

होटल में मिलती है हर सुविधा

यह होटल वाराणसी में 40 एकड़ जगह में बना हुआ है। जिसके चारों ओर सुंदर बाग और बगीचे बने हुए हैं। ताज गंगा होटल की सुंदरता किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। इस होटल के पास वाराणसी के प्राचीन मंदिर भी हैं जो एक शांतिपूर्ण पर्यटन स्थल है। इस होटल में एक आउटडोर पूल और एक स्पा की सुविधा भी दी जाती है जो 24 घंटे रहती है, यहां आप 24 घंटे की रूम सर्विस भी ले सकते हैं।

वास्तुकला दिखता है शानदार प्रदर्शन

इस होटल के कमरे काफी शानदार है, जहां आपको आधुनिक सुविधाएं मुहैय्या करवाई जाती गई है। कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार और चाय/कॉफी बनाने की सुविधाएं उपलब्ध हैं। सभी कमरों से आप बगीचे, पूल और शहर के सुंदर नज़ारों का आनंद ले सकते हैं। वहीं यहां के बाथरूम में भी आपको शॉवर की सुविधा भी मिलती है।

होटल में उपलब्ध है फिटनेस सेंटर

इस होटल में मेहमानों के लिए फिटनेस सेंटर भी बनाए गए हैं, जहां वह व्यायाम कर सकते हैं। साथ ही मालिश के साथ आराम कर सकते हैं। वहीं चौक कॉफी शॉप में दोनों बुफे और आला कार्टे व्यंजन भी उपलब्ध हैं, जो भारतीय, पैन-एशियाई और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसते हैं। यहां से आप प्रिंसेप बार में वाइन और कॉकटेल का आनंद ले सकते हैं।

कहां स्थित है यह होटल

ताज गंगा होटल वाराणसी सिटी सेंटर से 6 किमी की दूरी पर स्थित है। जिसे आमतौर पर चौक के नाम से जाना जाता है। यह वाराणसी जंक्शन रेलवे स्टेशन से 1 किमी और लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे से 21 किमी दूर है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story