×

करोड़ों रूपये स्विफ्ट कार से: ख़ुफ़िया लॉकर से लैस थी ये गाड़ी, देख उड़ जायेंगे होश

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया क‍ि शराब की जांच के दौरान एक ब्लू रंग के स्विफ्ट डिजायर से सवा करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। जांच चल रही है और गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ जारी है। जब्त रुपये से संबंधित इन लोगों द्वारा कोई कागजात नहीं दिखाया गया है।

SK Gautam
Published on: 28 Feb 2020 3:09 PM GMT
करोड़ों रूपये स्विफ्ट कार से: ख़ुफ़िया लॉकर से लैस थी ये गाड़ी, देख उड़ जायेंगे होश
X

पश्चिम बंगाल: होली के त्यौहार को लेकर चलाए जा रहे वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस के हाथ शराब तो नहीं लगी लेकिन एक ऐसी कार बरामद हुई है जिसके अंदर से लगभग सवा करोड़ रुपये मिले हैं। स्थानीय पुलिस ने कार चालक और एक सवारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। यह कार ब‍िहार के कैमूर ज‍िले में पकड़ी गई।

लॉकरनुमा बनाकर सवा करोड़ रुपये छुपा कर रखा गया

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल से दो लड़के जिसमें कार चालक शाहनूर मलिक और उसका साथी एसके जहीर हुसैन, ब्लू रंग की स्विफ्ट डिजायर से 3 दिन पहले बंगाल से वाराणसी आए हुए थे। वहां एक व्यक्ति के मकान में रुके और गाड़ी उसे सौंप दी।

गुरुवार की शाम मकान मालिक ने उसे कार की चाबी देकर उनको वापस जाने के लिए कहा। वापस जाने के दौरान मोहनिया समेकित चेकपोस्ट NH-2 पर पुलिस ने जांच की तो पिछली सीट के अंदर लॉकरनुमा बनाकर सवा करोड़ रुपये छुपा कर रखा गया था।

ये भी देखें: यहां निकली शिक्षकों की बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

जब्त रुपये से संबंधित कोई कागजात नहीं

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया क‍ि शराब की जांच के दौरान एक ब्लू रंग के स्विफ्ट डिजायर से सवा करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। जांच चल रही है और गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ जारी है। जब्त रुपये से संबंधित इन लोगों द्वारा कोई कागजात नहीं दिखाया गया है। फिलहाल यह राशि अवैध है। पुल‍िस इस रुपये के साथ पकड़े गए दोनों लड़कों से पूछताछ कर रही है।

ये भी देखें: अभी-अभी हुआ बड़ा विस्फोट: यहां फैक्ट्री में फटा बॉयलर, मची अफरा-तफरी

SK Gautam

SK Gautam

Next Story