×

सिंगर चिड़िया: युवक के साथ मिलाया सुर-ताल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स की सुरीली आवाज सुनकर एक चिड़िया भी उसका साथ देने लगती है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 19 Dec 2020 6:37 AM GMT
सिंगर चिड़िया: युवक के साथ मिलाया सुर-ताल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
X
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ ये वीडियो

लखनऊ: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो पूरी दुनिया को हैरत में डाल देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं और जमकर इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक चिड़िया एक शख्स का साथ देने के लिए खुद भी गाने लगती है।

सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

दरअसल, इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स अपनी सुरीली आवाज में गाना गा रहा होता है, जिसका साथ देने के लिए एक चिड़िया भी गाने लगती है। जब वो व्यक्ति गाना शुरू करता है तो उसकी आवाज सुन चिड़िया चहकने लगती है। लोगों को चिड़िया की प्रतिक्रिया बेहद अच्छी लग रही है और सभी इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। इस प्यारी सी वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो पर शख्स ने विस्तार से कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: ट्वीटर का बड़ा बदलाव: 20 जनवरी तक लॉन्च होगी पॉलिसी, हो जाएं तैयार

लोग दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंटरनेट पर लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो को आश्चर्यजनक बताया है। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत सुंदर, मेरी मां ने आपके लिए प्यार और आशीर्वाद भेजा है। इसके अलावा एक अन्य यूजन ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर आंखें भर आईं। वहीं कई लोग गाना गा रहे शख्स की भी खूब तारीफ कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि जितनी बार भी आपकी आवाज को सुन लूं मन नहीं भरता है।

यह भी पढ़ें: Google के मजेदार और सीक्रेट ट्रिक्स, जिसे जानना आपके लिए हैं जरुरी

‘शिव तांडव स्तोत्रम’ का तबला वर्जन हुआ वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर प्यारी और मन को छू लेने वाली वीडियो वायरल होती रहती है। आज के वक्त में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसके जरिए लोग अपनी काबिलियत का बखूबी प्रदर्शन कर सकते हैं। इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हुई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है। हाल ही में ‘शिव तांडव स्तोत्रम’ का तबला वर्जन वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘शिव तांडव’ ने किए रोंगटे खड़े, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story