×

झटके में करोड़पति हुआ कुत्ता: अचानक इतनी संपत्ति का बन गया मालिक, जानें वजह

इस व्यक्ति ने करीब 36 करोड़ रुपये की संपत्ति बॉर्डर कोली नस्ल के अपने पेट लुलू के नाम कर दी है। लुलू की देखरेख करने वाली मार्था बर्टन ने बताया कि कुत्ते के मालिक बिल डोरिस सफल कारोबारी थे और बीते साल उनकी मौत हो गई थी। 

Shreya
Published on: 13 Feb 2021 7:47 AM GMT
झटके में करोड़पति हुआ कुत्ता: अचानक इतनी संपत्ति का बन गया मालिक, जानें वजह
X
झटके में करोड़पति हुआ कुत्ता: अचानक इतनी संपत्ति का बन गया मालिक, जानें वजह

नैशविले: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म इंटरटेनमेंट में एक मालिक अपना सब कुछ अपने कुत्ते के नाम कर देता है। इस फिल्म को देख जनता काफी हैरान भी हुई थी और ज्यादातर का कहना रहा कि असल में कोई इतनी बड़ी प्रॉपर्टी अपने कुत्ते के नाम नहीं कर सकता। लेकिन असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे किस्से सामने आते रहते हैं, जहां पर मालिक अपने पालतु जानवरों के नाम अपनी प्रॉपर्टी कर देते हैं।

पालतू कुत्ते के नाम की अपनी 36 करोड़ रुपये की संपत्ति

ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है अमेरिका से, जहां पर एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते के लिए 50 लाख डॉलर की संपत्ति छोड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस व्यक्ति ने करीब 36 करोड़ रुपये की संपत्ति बॉर्डर कोली नस्ल के अपने पेट लुलू के नाम कर दी है। लुलू की देखरेख करने वाली मार्था बर्टन ने बताया कि कुत्ते के मालिक बिल डोरिस सफल कारोबारी थे और बीते साल उनकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: यहां शादी करना सबके बस की बात नहीं, 72 घंटे तक वर-वधू के टायलेट जाने पर है रोक

डोरिस ने क्या कहा है अपनी वसीयत में

मार्था बर्टन ने बताया कि बिल डोरिस ने अपनी वसीयत में अपने पालतू कुत्ते लुलू की देखरेख के लिए पैसे न्यास में जमा करने और उसकी देखरेख करने के लिए हर महीने उसमें से राशि देने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि वह कुत्ते को बहुत प्यार करते थे। वहीं, बर्टन का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि वह इतनी अधिक राशि कभी लुलू की देखभाल पर खर्च हो भी सकेगी या नहीं।

यह भी पढ़ें: दुर्लभ बीमारी से पीड़ित मासूम: बढ़ती जा रही है जीभ, डाॅक्टर भी हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story