×

शुरू होते ही बिग बॉस 13 को बंद करने की मांग, बीजेपी के इस MLA ने लिखा खत

कलर्स चैनल का रियलटी शो बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है लेकिन इस बार इस सीजन को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। जिस वजह से ये शो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। अब इसे लेकर एक खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है।

Roshni Khan

Roshni KhanBy Roshni Khan

Published on 10 Oct 2019 6:56 AM GMT

शुरू होते ही बिग बॉस 13 को बंद करने की मांग, बीजेपी के इस MLA ने लिखा खत
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का रियलटी शो बिग बॉस 13 अभी शुरू ही हुआ है लेकिन इस बार इस सीजन को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। जिस वजह से ये शो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। अब इसे लेकर एक खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है। जहां से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस शो को बंद करने की मांग को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में शो में अश्लीलता फैलाने तथा जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

ये भी देखें:जानिए उस रात की पूरी कहानी, जब गुरु दत्त कह गए थे दुनिया को अलविदा

पत्र में लिखीं ये बातें

विधायक गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है, 'बिग- बॉस -13 का प्रसारण पाइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है जिसके कंटेट में बेहद अश्लीलता और फूहड़ता का घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस शो कि स्थिति यह है कि इसे घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है। पारंपरिक सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाया जा सकें। टीआरपी के मुनाफे के चक्कर में बिग-13 सरीखे कार्यक्रम देश सामाजिक समरसता को भी खत्म करने के पर तुले हुए हैं।'

उन्होंने आगे लिखते हुए बताया, 'वर्तमान कॉन्सेप्ट की अवधारणा से देश की मूल सांस्कृतिक और युगों से स्थापित सामाजिक नैतिक व्यवस्था को चोट पहुंचाया जा रहा है। साथ ही जानबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए कार्यक्रम के द्वारा दो विपरीत धर्म के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य प्रसारित किए जा रहे हैं। विवादों में बने रहने वाले एस शो को प्रसारण की अनुमति देना अनुचित है।'

ये भी देखें:हो जाएं तैयार कश्मीर की वादियों में घूमने के लिए, सरकार ने हटाए प्रतिबंध

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस शो के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शो के माध्यम से समाज के सांस्कृतिक ताने बाने के खत्म किया जा रहा है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर से पहले करणी सेना ने भी सूचना प्रसारण मंत्री को पत्र लिखकर इस शो को बंद करने की मांग की थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story