×

डिलीवरी बॉय से बना इंटरनेट सेंसेशन, जानें इसकी पूरी कहानी

आज-कल सोशल मीडिया के दौर में किसी को पता नहीं होता वो कब और कैसे फेमस हो जाएगा। फिर चाहे वो विंक गर्ल प्रिया प्रकाश हो या सिंगर रानू मंडल हो, इन लोगों को नहीं पता था कि ये लोग कब अचानक से फेमस हो जाएंगी।

Roshni Khan
Published on: 29 Feb 2020 11:23 AM GMT
डिलीवरी बॉय से बना इंटरनेट सेंसेशन, जानें इसकी पूरी कहानी
X

नई दिल्ली: आज-कल सोशल मीडिया के दौर में किसी को पता नहीं होता वो कब और कैसे फेमस हो जाएगा। फिर चाहे वो विंक गर्ल प्रिया प्रकाश हो या सिंगर रानू मंडल हो, इन लोगों को नहीं पता था कि ये लोग कब अचानक से फेमस हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें:धूं-धूं कर जली यात्रियों से भरी बस: मची चीख-पुकार, खतरे में मुसाफिरों की जान

ऐसा ही एक नया चहरा है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं जोमैटो डिलीवरी बॉय की, जो अपनी मुस्कान से इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। सोसिल मीडिया पर लोग उनकी स्माइल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से वो इंटरनेट सेंसशन बने हुए है। उनके कई वीडियोऔर फोटोज मीम बन कर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स डिलीवरी बॉय की स्माइल और उसके बात करने के अंदाज पर फिदा हो रहे हैं।

तो वहीं शुक्रवार को जौमेटो ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस हैप्पी राइडर की तस्वीर लगा दी,अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये ‘happy rider’ कौन है तो बता दें कि ये कंपनी का डिलीवरी बॉय है, जिसका नाम सोनू बताया जा रहा है। सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सबसे पहले TikTok के danishansari81 अकाउंट से शेयर किया गया

इस वीडियो को सबसे पहले TikTok के danishansari81 अकाउंट से शेयर किया गया, उसके बाद ये सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर पर छा गया है। जौमेटो की DP में सोनू की मुस्कुराते हुए तस्वीर लगाई और ट्वीट किया, 'अब ये एक हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट है।' इस हैंडल के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:कन्हैया पर चिदंबरम के बोल, केजरीवाल पर भी साधा निशाना

वीडियो में सोनू बता रहा है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये रोज मिलते हैं। दानिश सोनू से जब पूछता है कि कंपनी से कुछ खाने को मिल जाता है तो वह कहता है, 'हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो हो जाएगा अपना।' सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है। कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story