धूं-धूं कर जली यात्रियों से भरी बस: मची चीख-पुकार, खतरे में मुसाफिरों की जान

बड़ी खबर गुजरात जिले के सूरत से है, जहां यात्रियों से भरी बस में अचानक आग लग गयी। इस घटना के बाद चीख पुकार मच गयी। लोग आनन फानन में बस से बाहर भागने लगे।

Published by Shivani Awasthi Published: February 29, 2020 | 4:27 pm
Modified: February 29, 2020 | 4:34 pm

सुरत: बड़ी खबर गुजरात जिले के सूरत से है, जहां यात्रियों से भरी बस में अचानक आग लग गयी। इस घटना के बाद चीख पुकार मच गयी। लोग आनन फानन में बस से बाहर भागने लगे। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गई और यात्रियों को बचाया गया। अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिल सकी है।

सूरत के सरथाना इलाके में यात्रियों से भरी बस में लगी आग

दरअसल, गुजरात के सूरत जिले में बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे से इलाके में हडकंप मच गया। जानकारी मिल रही है कि सूरत के सरथाना इलाके में शनिवार को अचानक एक बस में आग लग गयी। जब ये हादसा हुआ तो बस में कई यात्री सवार थे।

ये भी पढ़ें: वाह रे इमरान! अब बुर्के वाली सांसदों को ‘सजवाएगी’ पाक सरकार

दहशत में यात्री, खतरे में पड़ी जान:

धूं धूं कर बस के जलने से अंदर बैठे यात्री खबरा गये। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने ये देख पुलिस को सूचित किया, वहीं यात्रियों की मदद में जुट गये। आनन फानन में  यात्रियों को बस से निकालने का प्रयास किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। खबर लिखे जाने तक किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: यहां छिपा है ताहिर हुसैन! दिल्ली हिंसा के बाद हुआ फरार, तलाश में पुलिस

पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और अब जांच में जुटी है कि आग लगने की वजह क्या है। सूत्रों के मुताबिक बस में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। हालाँकि पुलिस ने अब तक कोई जानकारी इस बाबत नहीं दी है।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवम्बर में नोएडा में भी एक बस में आग लग गयी थी। नोएडा के बरौला इलाके में मुसाफिरों से भरी एक बस में एकाएक आग लग गई। जांच में पता चला है कि बस में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। इस घटना में भले ही कोई हताहत नहीं हुआ था और समय रहते यात्रियों की जन बचा ली गयी थी, लेकिन यात्रियों ने हादसे के बाद दहशत फ़ैल गयी थी।

ये भी पढ़ें: बस-ट्रेन यात्रा बिल्कुल फ्री: यहां हुआ ऐतिहासिक फैसला, लोगों में ख़ुशी का माहौल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।