×

सिंगल है तो फ्री में खाए बर्गर: यहां मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पहुंचे

फरवरी शुरू हो चुकी है और वेलेंटाइन वीक भी शुरू हो गया है ऐसे में जो सिंगल है उनके लिए बर्गर किंग ने ऐसा ऑफर दिया है जिससे उन्हें थोड़ी सी खुशी तो मिल ही सकती है।

Roshni Khan
Published on: 8 Feb 2020 9:56 AM GMT
सिंगल है तो फ्री में खाए बर्गर: यहां मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पहुंचे
X
सिंगल है तो फ्री में खाए बर्गर: यहां मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पहुंचे

फरवरी शुरू हो चुकी है और वेलेंटाइन वीक भी शुरू हो गया है ऐसे में जो सिंगल है उनके लिए बर्गर किंग ने ऐसा ऑफर दिया है जिससे उन्हें थोड़ी सी खुशी तो मिल ही सकती है। अगर आपका ब्रेकअप हो गया है तो आप बर्गर किंग में जाकर बिना पैसा दिए मुफ्त में जी भरकर बर्गर खा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:अभी-अभी भीषण हादसा, भरभराकर गिरी बहुमंजिला इमारत, कई लोग दबे, रेस्क्यू जारी

जिसका ब्रेकअप हो गया है उसके लिए बर्गर किंग ने मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर दिया है। लेकिन इस ऑफर को लेने के लिए बर्गर किंग की एक शर्त भी है। वो शर्त ये है कि आपको बर्गर किंग में अपनी एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की फोटो लेकर जाए तभी आपको मुफ्त बर्गर मिलेगा।

आप कई साल पुरानी फोटो भी ले जाकर वहां मुफ्त बर्गर खाने खा सकते हैं। वैसे तो, ये मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में बर्गर किंग ने दिया है। कंपनी की तरफ से ये स्कीम सिर्फ कुछ चुनिंदा स्टोर के लिए ही है।

बर्गर किंग का ये फ्री बर्गर स्कीम अमेरिका के न्यू यॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और बोस्टन की चुनिंदा ब्रांचों में प्रभावी होगा।

ये भी पढ़ें:‘रसिया’ इमरान का फिर निकाह! चौथी बेगम को देख आपके होश उड़ जाएंगे

ये ऑफर एक नई फिल्म बर्ड्स के प्रमोशन को लेकर दिया गया है क्योंकि फिल्म में बर्गर किंग कंपनी पार्टनर है। मुफ्त बर्गर खाने के लिए लोगों को बस अपने एक्स की तस्वीर को फिल्म की थीम वाले ब्रेकअप बॉक्स पर फ्रिंट करके लगाना है जिसके बाद उन्हें फ्री में बर्गर दिया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story