×

ट्रंप का वैक्स स्टैच्यू हटाया गया म्यूजियम से, इस वजह से उठाना पड़ा कदम

रिप्ले एंटरटेन्मेन्ट के रिजनल मैनेजर क्ले स्टीवर्ट (Clay Stewart) ने जानकारी देते हुए बताया, “इस स्टैचू के चेहरे पर पिछले कुछ दिनों से पंच लगने के कारण काफी स्क्रैच पड़ गए थे।"

Newstrack
Published on: 20 March 2021 8:44 AM GMT
ट्रंप का वैक्स स्टैच्यू हटाया गया म्यूजियम से, इस वजह से उठाना पड़ा कदम
X
ट्रंप का वैक्स स्टैच्यू हटाया गया म्यूजियम से, इस वजह से उठाना पड़ा कदम

नई दिल्ली: अमेरिका में टैक्सास (Texas) शहर के एक म्यूजिम में रखे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) के स्टैच्यू को हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रंप के इस स्टैच्यू पर कई बार हमला किया है, जिसके बाद म्यूडियम प्रशासन ने इस हटाने का फैसला किया है।

हटाया गया ट्रंप का स्टैच्यू

जानकारी के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) के वैक्स स्टैच्यू को टैक्सास (Texas) शहर में स्थित म्यूजियम से हटाकर लुईस तुसाद वैक्सवर्क (Louis tussaud waxwork) के स्टोर रूम में रख दिया गया है। इस स्टैच्यू को हटाने को लेकर म्यूज्यिम प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया था, “कि पिछले कुछ समय से ट्रंप के स्टैच्यू पर लोगों ने काफी हमले किए हैं जिसके बाद उन्होंने इस स्टैच्यू को हटाने का फैसला किया है।”

ये भी पढ़ें... यूपी में 600 करोड़ का घोटालाः IFS निहारिका सिंह पर केस दर्ज, ED ने लिया एक्शन

ट्रंप के चेहरे पर था पंचिंग का निशान

आपको बता दें कि इस म्यूजियम में डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) के वैक्स स्टैच्यू को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग और रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के बीच रखा गया था। खबर है कि हमलावरों ने ट्रंप के चेहरे पर हमला करके स्टैच्यू को खराब कर दिया था।

Donald trump

कब लगेगा ट्रंप का स्टैच्यू

इस बारे में रिप्ले एंटरटेन्मेन्ट के रिजनल मैनेजर क्ले स्टीवर्ट (Clay Stewart) ने जानकारी देते हुए बताया, “इस स्टैचू के चेहरे पर पिछले कुछ दिनों से पंच लगने के कारण काफी स्क्रैच पड़ गए थे। जब एक बेहद पॉलिटिकल शख्स का स्टैच्यू हमारे यहां लगा होता है तो इस तरह के हमले और विवाद बढ़ने की आशंका ज्यादा रहती है।” उन्होंने आगे कहा, “फिलहाल बाइडेन (Joe Biden) के स्टैच्यू को ओरलांडो में निर्माण किया जा रहा है।” खबर है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) का स्टैच्यू के लगने के बाद ही ट्रंप का स्टैच्यू लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें... लखनऊ पुलिस से भिड़ी युवती, दारोगा की कैप- ATM छीना, चालान कटने पर बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story