कैटरीना से भी खूबसूरत है पाकिस्तानी की ये पुलिस ऑफिसर, जानें इसके बारें में

इन दिनों सोशल मीडिया में एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर एक महिला पुलिस अफसर की है जिसकी बला की खूबसूरती चर्चा की वजह बनी हुई है।

लखनऊ: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी शख्स रातों-रात स्टार बन जाता है। सोशल मीडिया के यूजर्स को कब और क्या पसंद आ जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। लेकिन इतना तो तय है कि जब यूजर्स को कुछ पसंद आ जाता है तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती। हर तरफ उसके चर्चे होने लगते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया में एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर एक महिला पुलिस अफसर की है जिसकी बला की खूबसूरती चर्चा की वजह बनी हुई है। दावा किया जा रहा है कि इंडियन ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इस पुलिस अफसर दोनों में एक चीज बहुत ही कॉमन है। वो ये है कि दोनों ही बला की खुबसूरत है।

ये भी पढ़ें…ओ तेरी! ये है कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की कहानी

यहां जानिए महिला पुलिस अफसर के बारें में सबकुछ
इस महिला पुलिस अफसर का नाम डॉक्टर अनूस मसूद चौधरी है। ये पाकिस्तान की पहली महिला एएसपी हैं। मौजूदा समय में डॉक्टर अनूस मसूद चौधरी लाहौर की एसपी हैं। खबर के मुताबिक, पुलिस की नौकरी ज्वाइन करने से पहले अनूस मसूद चौधरी डॉक्टर थीं। इन्हें मेडिसिन में गोल्ड मेडल भी मिल चुका है।

पुलिस की नौकरी की शुरुआत में इनकी नियुक्ति लाहौर में हुई थी लेकिन बाद में इनका ट्रांसफर एबटाबाद कर दिया गया। एक पाकिस्तानी लाउंज वेबसाइट के मुताबिक, एसपी डॉक्टर अनूस मसूद चौधरी पेशावर से पहली महिला हैं। जिन्होंने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास की। फिलहाल अनूस क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग में तैनात हैं। डॉ. अनूस पश्तून हैं।

ये भी पढ़ें…ब्रेकअप के 3 साल बाद रणबीर ने कैटरीना को लगाया गले,आलिया का क्या होगा रिएक्शन

डॉक्टर अनूस मसूद चौधरी बताती हैं कि जब उन्होंने पुलिस सर्विस ज्वाइन करने की बात अपने परिजनों को बताई तो किसी भी तरह की कोई आपत्ति नहीं जताई गयी। उन्होंने बताया कि सीएसएस करना और पाकिस्तान में रहना मेरा फैसला था।

उनका कहना है कि पुलिस सर्विस एक डिफरेंट जॉब है और मैं हमेशा से यूनीफॉर्म जॉब करना चाहती थी। पुलिस की जॉब काफी चैलेंजिंग है इसमें विविधताएं हैं और मेरी पर्सनैलिटी को ये सूट भी करती हैं। डॉक्टर अनूस मसूद चौधरी ये मानती है कि अगर किसी डिपार्टमेंट में सुधार करना चाहते हैं तो वहां महिला कर्मियों की तैनाती कर देनी चाहिए।

ये भी पढ़ें…सलमान खान को आखिर कैटरीना कैफ ने कर ही दिया प्रपोज, देखें वायरल सबूत