×

क्रिसमस 2019: इस बार बनें अपने फैमिली के सांता क्लॉज, इन गिफ्ट्स से बांटे खुशियां

क्रिसमस नजदीक है और ऐसे में ये डिसाइड करना बहुत मुश्किल हो जाता है कि किसको कैसा गिफ्ट दें। इसे सोचने में घंटों लग जाते हैं और तब भी एक क्लियर डिसीजन नहीं ले पाना मुश्किल होता है।

Shreya
Published on: 22 Dec 2019 10:29 AM GMT
क्रिसमस 2019: इस बार बनें अपने फैमिली के सांता क्लॉज, इन गिफ्ट्स से बांटे खुशियां
X

क्रिसमस नजदीक है और ऐसे में ये डिसाइड करना बहुत मुश्किल हो जाता है कि किसको कैसा गिफ्ट दें। इसे सोचने में घंटों लग जाते हैं और तब भी एक क्लियर डिसीजन नहीं ले पाना मुश्किल होता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे कुछ आइडियाज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी ये परेशानी दूर हो जाएगी।

अगर आप इस क्रिसमस अपने फैमिली मेंबर को गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताएंगे जो कि उनको पसंद भी आएंगे और उनके इस्तेमाल में भी जरुर आएंगे।

अपने पापा को दें ये गिफ्ट

सबसे ज्यादा मुश्किल पापा के लिए गिफ्ट के बारे में सोचना होता है। लेकिन अगर आप अपने पापा को वॉलेट देते हैं तो ये उनके यूज में भी आ जाएगी और उन्हें जरूर पसंद आएगी। इसके अलावा आप अपने पापा को एक शर्ट भी गिफ्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चों की खुशी के लिए इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, दिया ये खास सरप्राइज

मम्मी के लिए माइक्रोवेव

इस क्रिसमस आप अपनी मम्मी को माइक्रोवेव गिफ्ट कर सकते हैं, जो उनकी कुकिंग में मदद करेगा। इस तोहफे से आपकी मम्मी के चेहरे पर जरूर स्माइल आ जाएगी। इसके अलावा आप उन्हें कोई एक्सेसरीज (ज्वैलरी) या थैंक्यू कार्ड भी गिफ्ट कर सकते हैं।

भाई को दें ब्लूटुथ ईयरफोन

वहीं अगर आपको अपने भाई को कुछ गिफ्ट करना है तो आप उन्हें ब्लूेटुथ ईयरफोन गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपके भाई को गाना सुनना पसंद है तो बेशक ये ब्लूंटुथ ईयरफोन उसके चेहरे पर एक स्माइल जरुर लाएगा। इसके अलावा आप अपने भाई को शूज भी गिफ्ट कर सकते हैं।

छोटी बहन को दें क्यूट सा बैग पैक

अगर आप अपनी छोटी बहन के लिए गिफ्ट लेने के बारे में सोच रही हैं तो इस क्रिसमस आप उसको एक क्यूट सा बैग पैक गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिफ्ट को देख आपकी छोटी बहन जरुर खुश हो जाएगी। इसके अलावा अगर आपकी बहन सेल्फी क्वीन है तो आप उसे इंस्टा कैमरा देने के बारे में भी सोच सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 25 दिसंबर को पीएम मोदी आएंगे लखनऊ, जानें इसकी खास वजह

बड़ी बहन के लिए ये रहेगा खास

अगर आपकी अपनी बड़ी बहन मेकअप की शौकीन है तो आप उन्हें मेकअप प्रोडक्ट गिफ्ट कर सकती हैं। ये गिफ्ट उनके इस्तेमाल में भी आएगा और साथ ही वो जितनी बार इन प्रोडक्ट्स से मेकअप करेंगी, आपको जरुर याद करेंगी।

पासपोर्ट कवर हसबैंड को आएगा पसंद

आप अपने हसबैंड को इस क्रिसमस पासपोर्ट कवर गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपके हसबैंड ट्रैवलिंग के शौकीन हैं या फिर वे ऑफिस के काम से अक्सर बाहर आते-जाते रहते हैं तो ये गिफ्ट उन्हें जरूर पसंद आएगा। इसके अलावा आप उन्हें हैंडमेड विंटर एक्सेसरीज भी गिफ्ट कर सकती हैं।

बच्चों के लिए ढेर सारे ऑप्शन

अगर आपके घर में छोटे-छोटे बच्चे हैं तो आप उन्हें स्नो मैन टॉय गिफ्ट कर सकते हैं। या फिर उनको रंग-बिरंगी फ्लेवर्ड कैंडिज या फिर चॉकलेट बॉक्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये गिफ्ट उन्हें बहुत पसंद आएगा। अगर आपको छोटी बच्ची यानी बेटी को गिफ्ट करना है तो आप क्रिसमस पर उसे सेंटा हेयरबैंड गिफ्ट कर सकते हैं। इस सेंटा हेयरबैंड में आपकी बेटी बहुत क्यूट दिखने वाली है।

दोस्तों को दें ये खास गिफ्ट

इस क्रिसमस दोस्तों को कैसे भूला जा सकता है। उनके लिए आप ब्यूटी प्रोडक्ट्स, अच्छा और ब्रांडेड परफ्यूम, वायर नोटबुक, या फिर प्यारे-प्यारे पौधे चुन सकते हैं। वहीं आजकल ट्यूनिंग करने का ट्रेंड चला हुआ है तो आप आप दोनों के लिए एक तरह की टी-शर्ट या टॉप ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Statement On CAA | CAA पर ये क्या बोल गयी राखी सावंत

Shreya

Shreya

Next Story