×

'पावरी गर्ल' भारत को लेकर क्या सोचती हैं, पाक के साथ रिश्ते पर कही ये बात

दनानीर मोबीन पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं। खुद को इन्फलुएंसर बताते हुए दनानीर ने लिखा है कि लोगों को प्यार, मुस्कान और दयालु बनने के लिए प्रेरित करना उनका मकसद है।

Shreya
Published on: 3 March 2021 5:51 AM GMT
पावरी गर्ल भारत को लेकर क्या सोचती हैं, पाक के साथ रिश्ते पर कही ये बात
X
'पावरी गर्ल' भारत को लेकर क्या सोचती हैं, पाक के साथ रिश्ते पर कही ये बात

नई दिल्ली: 'हमारी Pawri हो रही है'... आजकल सभी की जुबान पर ये लाइन छाई हुई है। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसे बनाने वाली पाकिस्तानी छात्रा दनानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) दुनियाभर में पावरी गर्ल (Pawri Girl) के नाम से मशहूर हो गई हैं। दनानीर का पांच सेकेंड का यह मजेदार वीडियो उपमहाद्वीप में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या कहना है पावरी गर्ल का?

यही नहीं, इसे भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है। देश में यूजर्स इस वॉइस पर अपनी खुद की भी वीडियो बना रहे हैं। वहीं, मोबीन ने उम्मीद जताई है कि उनके मोनोलॉग के कई रेडिऐशन होंगे, जो भारत और पाकिस्तान के बीच अधिक बातचीत को बढ़ावा देंगे। उन्होंने कहा कि ‘पावरी’ क्लिप भारत-पाक को करीब लाती है। पावरी गर्ल का कहना है कि वह सीमा पार सभी के प्यार के लिए आभारी हैं।

यह भी पढ़ें: गैराज में लगी भीषण आग: जलकर खाक हो गए सभी वाहन, इलाके में मचा हड़कंप

Dananeer Mobeen (फोटो- इंस्टाग्राम)

वीडियो को लेकर बताई ये बात

पावरी वाले वीडियो को लेकर दनानीर कहती हैं कि जब वो वो खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में दोस्तों के साथ नाथिया गली घूमने गई थीं, तब उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। वहां पर दनानीर और उनके दोस्त खाना खाने के लिए एक जगह रूके थे। तभी उन्होंने ये वीडियो बनाकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

इंस्टाग्राम पर हैं 1.2 मिलियन फॉलोअर्स

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह है मोबीन के बोलने की स्टाइल। दरअसल, वो वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि 'ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है।' मोबिन का यह वीडियो भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद मोबीन की पॉपुलैरिटी में और ज्यादा बढ़ोत्तरी हो गई है। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर करीब 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें: सबसे महंगी चीन की वैक्सीन, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, भारत का टीका सबसे सस्ता

कौन हैं दनानीर मोबीन?

दनानीर मोबीन की बात करें तो वो एक कंटेंट क्रिएटर हैं। वह पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं। खुद को इन्फलुएंसर बताते हुए दनानीर ने लिखा है कि लोगों को प्यार, मुस्कान और दयालु बनने के लिए प्रेरित करना उनका मकसद है। दनानीर खुद को मेकअप और फैशन की जानकार बताती हैं। उनका यू ट्यूब चैनल भी है। उनके वीडियो से साफ जाहिर होता है कि वो घूमने की काफी शौकीन हैं। इमरान के खुले राज: खुलासा करने वाली बेगम से मिलिये, जिसने बताया ये सच

यह भी पढ़ें:

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story