×

लो 'प्रियंका' ने तो पहन ली RSS की निकर, मचा बवाल

Praveen Singh
Published on: 19 Jun 2019 1:12 PM GMT
लो प्रियंका ने तो पहन ली RSS की निकर, मचा बवाल
X
Priyanka Chopra trolled

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड मे भी अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती ही रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होने अपनी सोशल साइड पर ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर RSS समर्थकों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

जाने क्या है पूरा मामला

प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की ओवरचर फ्लेम ड्रेस पहनी थी। जो कि हैसी ब्रांड के कलेक्शन में से एक है। इस लुक के साथ प्रियंका से लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। इस लुक के साथ प्रियंका ने खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ था।

यह भी देखें… दोस्ती का कत्ल: 62 करोड़ के ऑफर के लिए फ्रेंड को ऐसे सुलाई मौत की नींद

वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने चेक्ड शर्ट के साथ पैंट पहना हुआ था। इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे थें। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)हाल में ही अफने लुक के कारण काफी ट्रोल हो रही हैं। प्रियंका ने खाकी रंग की पैंट पहने हुए नजर आईं। जिसके कारण उन्हें लोग ट्रोल करने लगें।

अब हो रहीं हैं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा ने इस पैंट के साथ ब्लैक रंग के जूते भी पहने हैं। जोकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के ड्रेस का भाग हैं। इसके अलावा उन्होंने जो टॉप पहनकर रखा हैं। उसे निकर के अंदर इन कर रखा हैं। जैसा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएसके ड्रेस में होता हैं। प्रियंका ने एक ब्लू रंग का जैकेट और गाँगल लगा रखा हैं।

यह भी देखें… अनुष्का-विराट की तो नहीं पर अनुष्का और वरुण धवन की जोड़ी धूम मचा रही हैं चीन में

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा हैं कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस की मीटिंग या शाखा में भाग लेकर आ रही हैंl

वहीँ कई फैन्स ने इसका समर्थन भी किया हैंl एक फैन ने लिखा है, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर की अहम भूमिका हैंl

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story