×

पीली साड़ी वाली ने अब नीली साड़ी में मटकाई कमर, देख सभी हुए पागल

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में एक महिला की तस्वीर वायरल हुई थी और वह सोशल मीडिया की सनसनी बन गई थी। बता दें कि वह महिला पीडब्ल्यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी थीं जो फिर लगातार चर्चा में हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 July 2019 10:26 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2022 12:12 PM GMT)
पीली साड़ी वाली ने अब नीली साड़ी में मटकाई कमर, देख सभी हुए पागल
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में एक महिला की तस्वीर वायरल हुई थी और वह सोशल मीडिया की सनसनी बन गई थी। बता दें कि वह महिला पीडब्ल्यूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी थीं जो फिर लगातार चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें...तीन तलाक पर मीनाक्षी लेखी ने लगा दी अखिलेश यादव की क्लास

इस बार वह अपने टिक-टॉक वीडियो को लेकर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। रीना के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार पीली नहीं बल्कि नीली साड़ी में कहर ढा रही हैं।

इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रीना पीली नहीं नीली साड़ी में दिख रही हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं। उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से क नहीं लग रही थीं।

यह भी पढ़ें...आजम खान पर बड़ी कार्रवाई, यूनिवर्सिटी से हटेगा अवैध कब्जा, चुकाने होंगे 3 करोड़

इस बार फिर वह नीली ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो में डांस करतीं रीना नीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और किसी कार्यक्रम में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। रीना के अंदाज और डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

इसके अवाला सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं रीना ने इससे पहले भी अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया है, उसमें भी वो पीली स्कर्ट में ही दिखाई दे रही हैं।



Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story