×

डांस करते-करते आया भूत: वीडियो देख अपनी हंसी रोक लें तो जानें...

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट्स और शेयर भी कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 4 Feb 2020 10:14 AM GMT
डांस करते-करते आया भूत: वीडियो देख अपनी हंसी रोक लें तो जानें...
X
डांस करते-करते आया भूत: वीडियो देख अपनी हंसी रोक लें तो जानें...

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर काफी फनी कमेंट्स और शेयर भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कुष्मांडा देवी मंदिर के दर्शन कर जिलाधिकारी ने किया मंदिर परिसर का निरीक्षण और फिर…

महिला का डांस देख यूजर्स कर रहे ऐसा कमेंट

वीडियो देखने में तो किसी गांव का लग रहा है। जहां पर औरतें किसी फंक्शन में मिलकर गाना-बजाना कर रही हैं। इस दौरान एक महिला डांस करती हुई नजर आ रही है। महिला जिस तरह का डांस कर रही है लोग उसको देखकर कह रहे हैं कि इस महिला पर भूत आ गया है। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि इस महिला पर डांस करते करते भूत आ गया है।

यह भी पढ़ें: दलित का किया ऐसा हाल: समर्थन में उतरे इस पार्टी के कार्यकर्ता, सरकार से की ये मांग

महिला का बर्ताव है थोड़ा अजीब

आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो शुरुआत में महिला का बर्ताव या यूं कह लें डांस स्टेप काफी ज्यादा अजीब लगेगा। महिला जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देखते हुए सब का कहना है कि महिला पर भूत सवार हो गया है। तो चलिए दिखाते हैं आपको ये वीडियो-

[video width="480" height="268" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/02/WhatsApp-Video-2020-02-04-at-3.09.31-PM.mp4"][/video]

आपने वीडियो देख तो लिया होगा और निश्चित ही इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाए होंगे। तो ऐसे ही हम आपके लिए एक से बढ़कर एक वीडियो लाते रहेंगे। तब तक के लिए आप न्यूजट्रैक के साथ बने रहें। और हां हमें इस वीडियो के बारे में कमेंट करना मत भूलिएगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी किया घोषणापत्र, बीजेपी को दी चुनौती

Shreya

Shreya

Next Story