×

रामायण की सीता: भूमि पूजन को लेकर दिखी उत्साहित, कही ये बड़ी बात

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा है कि राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा।

Newstrack
Published on: 5 Aug 2020 5:39 AM GMT
रामायण की सीता: भूमि पूजन को लेकर दिखी उत्साहित, कही ये बड़ी बात
X

लखनऊ। सदियों के इंतजार के बाद अब वह पल कुछ ही दूर है जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा। कुछ ही देर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन करेंगे। इसके साथ ही मंदिर निर्माण का काम शुरू हो जायेगा। राम मंदिर निर्माण आरम्भ होने से रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है, इस बार दिवाली जल्दी आ गयी।

देश में इमरजेंसी लागू: टुकड़ों में बिछी लाशें! भयानक विस्फोट से कांपी राजधानी

आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा है कि राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा। आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ। रामलला की घर वापसी हो रही है। यह बेहद आलीशान अनुभव होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गयी। यह सब सोचकर इमोशनल हो रही हूं। इसका इंतजार बेसब्री से है।

लोग उन्हे सीता के नाम से ही पुकारने लगे थे

बता दे कि टीवी के जरिए घर-घर में रामानंद सागर ने रामायण को पहुंचाया था। रामायण धारावाहिक में सीता की भूमिका निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने निभाई थी। उस दौरान इस धारावाहिक का इतना असर था कि दीपिका जब भी कही जाती थी तो लोग उन्हे सीता के नाम से ही पुकारने लगे थे। हालांकि इन दिनों वह घर पर रहकर ही काम कर रही हैं। दीपिका ने बताया कि किस तरह उन्हें भी अब धीरे-धीरे इस न्यू नॉर्मल की आदत हो रही है। दीपिका पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। वह अपनी पुरानी और नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

राममय हुई अयोध्या, सीएम योगी ने भूमि पूजन से पहले जताई खुशी, कही ये बात

तस्वीर की पोस्ट

दीपिका ने हाल ही में रामायण के उस सीक्वेंस की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें सीता का स्वयंवर दिखाया गया था। दीपिका ने सीता स्वयंवर के दौरान दुल्हन बनकर खड़ी चारों बहनों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि वे गर्भनाल के जरिए एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं लेकिन बावजूद इसके देखो वो और उनकी जिंदगी का सफर एक दूसरे से कितना अलग है।

रिपोर्ट- मनीष श्रीवास्तव, लखनऊ

दहल उठे लोग: समुद्र किनारे दिखी ऐसी लाख, वैज्ञानिकों की भी हालत खराब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story