×

स्टेशन पर दहले लोग: महिला के ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, तभी हुआ चमत्कार

हरियाणा के रोहतक कि घटना सभी को आश्चर्य कर रही है। रोहतक के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी हुई थी सिग्नल का इंतजार किया जा रहा था कि उसी वक्त एक महिला ट्रेन के नीचे जाकर दूसरी तरफ पटरी को पार करने कि कोशिश करने लगी तभी अचानक से ट्रेन चल दी।

Shraddha Khare
Published on: 18 Feb 2021 10:24 AM GMT
स्टेशन पर दहले लोग: महिला के ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, तभी हुआ चमत्कार
X
स्टेशन पर दहले लोग: महिला के ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, तभी हुआ चमत्कार photos (social media)

रोहतक : हरियाणा के रोहतक की एक घटना सामने आ रही है। जिसमें एक महिला ने रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना पर लोगों के काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। लोग अलग - अलग तरीके से इस महिला की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि जब यह महिला ट्रैक पार करने लगी तभी ट्रेन चलने लगी उस दौरान इसने बड़ी ही सूझ - बूझ के साथ ट्रेन के नीचे लेट गई ।

महिला पटरियों के नीचे ही लेटी रही

हरियाणा के रोहतक कि घटना सभी को आश्चर्य कर रही है। रोहतक के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी हुई थी सिग्नल का इंतजार किया जा रहा था कि उसी वक्त एक महिला ट्रेन के नीचे जाकर दूसरी तरफ पटरी को पार करने कि कोशिश करने लगी तभी अचानक से ट्रेन चल दी। उस समय महिला ने बड़ी सूझ - बूझ से ट्रेन कि पटरियों पर लेट गयी । पूरी ट्रेन के गुजरने तक यह महिला पटरियों के नीचे ही लेटी रही।

इस घटना को देख स्टेशन पर लग गयी भीड़

रोहतक कि यह घटना हर जगह तेजी से वायरल हो रही है । ट्रेन के जाते ही महिला पटरियों से उठ कर जाने लगी । उस दौरान जब लोगों ने इस घटना को देखा तो वहां पर भीड़ उमड़ आई। सभी उससे इस घटना के बारे में पूछने लगे । यह पूरा विडियो रेलवे स्टेशन में लगे कैमरे में कैद हो गया। अब हर वेबसाइट पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े......मेरठ में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की ढांग गिरने से युवक की मौत, गुस्साए लोंगो का हंगामा

rohtak

इस विडियो को देख लोग दे रहे कमेंट

हरियाणा के रोहतक जिले की इस घटना को अब जिन लोगों ने देखा है उन लोगों में से कई के कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग तो इस महिला को लेकर कर रहे हैं कि "जाकों राखे साइया मार सके न कोई" ऐसे कई कमेंट आ रहे हैं। इस महिला ने बड़ी बखूबी के साथ अपनी जान को बचाया है । बहुत बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गई ।

ये भी पढ़े......ममता-शाह का आमना-सामना: गृहमंत्री ने की पूजा-अर्चना, बंगाल में गरजेंगे दोनों दिग्गज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story