×

अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के बांदा में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Nov 2019 10:03 AM GMT
अभी-अभी हुआ भीषण हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल
X

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है।दरअसल बांदा में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है। इस टक्कर में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है तो वहीं कई लोगों के घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र: फडणवीस ने संभाला CM का पदभार, शिवसेना ने राज्यपाल को सौंपा समर्थन पत्र

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और बचाव कार्य में लग गए हैं। एंबुलेंस से घायलों अस्पताल भेजा रहा हैं। बस में करीब 48 लोग सवार थे। बस का नंबर UP90 T0140 है।

मिली जानकारी के मुताबिक बांदा से रोडवेज बस फतेहपुर जा रही थी। इस बीच रास्ते में सेमरी नाले के पास बस की सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भिड़त हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक का ड्राइवर सो रहा था। डीएम और एसपी ने 9 से 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र पर लोकसभा में हंगामा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा- ये लोकतंत्र की हत्या

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। इसके साथ ही अधिकारीयों को तत्काल मौके पर पहुंचने और घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें...ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ी कांग्रेस! MP में बड़ी फूट, क्या यहां भी बनेगी BJP सरकार

हादसे के बाद बस में यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। बस में सवार यात्रियों को बाहर निकालकर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य का जायजा लिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story