×

नोएडा में अवैध कब्जों पर डंडाः पुलिस व अन्य कर्मचारियों से खाली कराए 16 फ्लैट

सेक्टर-99 में प्राधिकरण ने पुलिस बल के साथ बड़ी कार्रवाई करते हुए 16 फ्लैटों को खाली करवाया। इन फ्लैटों में पुलिस के अलावा कई और कर्मचारी...

Newstrack
Published on: 9 July 2020 5:02 AM GMT
नोएडा में अवैध कब्जों पर डंडाः पुलिस व अन्य कर्मचारियों से खाली कराए 16 फ्लैट
X

नोएडा: सेक्टर-99 में प्राधिकरण ने पुलिस बल के साथ बड़ी कार्रवाई करते हुए 16 फ्लैटों को खाली करवाया। इन फ्लैटों में पुलिस के अलावा कई और कर्मचारी सालों से रह रहे थे। जबकि इनको फ्लैट खाली करने के निर्देश प्राधिकरण पहले ही दे चुका था। इस मामले में सेक्टर-99 एचआईजी की तरफ से प्राधिकरण मुख्य कार्यपालक अधिकारी को शिकायत की गई थी।

ये भी पढ़ें: इंडिया ग्लोबल वीक का आगाज आज, प्रधानमंत्री मोदी देंगे उद्घाटन भाषण

एचआईजी निवासियों ने सीईओ से की थी शिकायत

वृहद पौधरोपण के दिन मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने सेक्टर-99 में पौधरोपण किया था। उसी दिन सेक्टर-99 में एचआईजी वासियों ने सीईओ से मामले की शिकायत की। जिसके बाद सीईओ ने वर्क सर्किल को निर्देश देते हुए एक सप्ताह में फ्लैट खाली करवाने के निर्देश दिए थे। इसको अमल में लाते हुए बुधवार को वर्क सर्किल-3 के प्रभारी सतेंद्र गिरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बल भी लिया गया। इसके बाद यहा 16 फ्लैटों को खाली करवाया गया।

ये भी पढ़ें: फंस गए ट्रंप: हार्वर्ड-एमआईटी ने उठाया बड़ा कदम, दर्ज कराया केस, ये है वजह

इसमें एलआईजी, एचआईजी व एमआईजी फ्लैट शामिल है। एक फ्लैट बंद है बताया गया कि यहा भी एक पुलिस कर्मी रह रही है। वह अभी यहा है नहीं है। प्राधिकरण ने बताया कि गुरुवार को वह भी फ्लैट खाली कर देगी। बता दें यहा रहने वाले अधिकांश पुलिस कर्मी पास के थानों में नियुक्त थे। जो यहां काफी लंबे समय से रह रहे थे। जानकारी मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई।

रिपोर्ट: दीपांकर जैन

ये भी पढ़ें: बीएड प्रवेश परीक्षा 2020: कोरोना का दिखा पूरा असर, उपमुख़्यमंत्री ने लिया ये

भड़क गए यूपी के डीएम: इस बात पर आया गुस्सा, दे डाली ये चेतावनी..

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story