सोनभद्र में गिरी आकाशिय बिजली, सीआरपीएफ जवान सहित 4 की मौत

सोनभद्र में आकाशिय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी, बताया जा रहा है कि आकाशिय बिजली, यूपी सीमा के सुअरसोत गांव से करीब सात किमी दूरी पर स्थित अधौरा (कैमूर बिहार)थाना क्षेत्र के गड़के मोड़ पर शनिवार की शाम लगभग चार बजे गिरी है।

यह भी पढ़ें.  इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

सोनभद्र: सोनभद्र में आकाशिय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी, बताया जा रहा है कि आकाशिय बिजली, यूपी सीमा के सुअरसोत गांव से करीब सात किमी दूरी पर स्थित अधौरा (कैमूर बिहार)थाना क्षेत्र के गड़के मोड़ पर शनिवार की शाम लगभग चार बजे गिरी है।

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

आकाशिय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग बुरी तरह झुलस गए। साथ ही बताया जा रहा है कि मृतको में एक सीआरपीएफ का जवान भी शामिल है, वहीं तीन गम्भीर रूप से घायलो को अधौरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने कहा…

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक शनिवार को अचानक आकाशिय बिजली गिरने से सीआरपीएफ जवान अशोक कुमार शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी दुधमतिया पोस्ट थाना बेतिया, अशोक राम 50 वर्ष निवासी सीकरी, सविता देवी उम्र 22 वर्ष निवासी कोल्हुआ, अविनाश कुमार मौर्य उम्र 40 वर्ष निवासी भभुआ की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल चंद्रशेखर मौर्य उम्र 35 वर्ष निवासी भभुआ, गंगोत्री देवी उम्र 40 वर्ष पत्नी मुन्ना राम दोनों (पति पत्नी) का अधौरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App